राजनाथ सिंह फुर्सत में खेलते हैं लूडो, पढ़ते हैं किताबें

नई दिल्ली: देश में 21 दिनों के लिए लागू हुए लॉकडाउन के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी घर से जरूरी काम निपटा रहे हैं। मंत्रालय के काम से फुर्सत मिलने के बाद वह किताबें पढ़ते हैं, परिवार के साथ लूडो खेलते हैं। वह सुबह योगा भी करते हैं। उन्होंने देश की जनता से सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए घरों में रहकर कोरोना वायरस से बचने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि इस अवधि के दौरान सरकारी निर्देशों का सभी पालन करें।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के करीबी सूत्रों का कहना है कि वह लॉकडाउन लागू होने के बाद से घर से ही जरूरी काम कर रहे हैं। मंत्रालय के काम से फुर्सत मिलने के बाद वह किताबें पढ़ते हैं, परिवार के साथ लूडो खेलते हैं। वह सुबह योगा भी करते हैं। राजनाथ सिंह ने बुधवार को एक तस्वीर भी ट्वीट की। जिसमें वह घर पर एक सहयोगी के साथ फाइलें निपटाने में जुटे हुए हैं।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की चुनौती से निपटने के लिए 24 अप्रैल की रात आठ बजे राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से घरों के दरवाजे को लक्ष्मण रेखा मानते हुए बाहर न निकलने की अपील की है। इस लॉकडाउन के बाद आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़कर अन्य किसी को बाहर निकलने की मनाही है। मोदी सरकार के मंत्री भी घरों से काम निपटाकर जनता के सामने नजीर पेश करने में जुटे हैं।

Loading...
loading...
Loading...