राजधानी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम ‘मैं भी चौकीदार’ में शामिल होंगे PM मोदी सहित कई दिग्गज नेता

नई दिल्ली : भाजपा ने ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मार्च को दिल्ली के तालकटोरा मैदान में ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम के मुख्य समारोह में शामिल होंगे। उनके साथ कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल और दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल होंगे।

ऐसा है पूरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चांदनी चौक के हेरिटेज बैंक्वेट हाल में ऐसे ही कार्यक्रम में रहेंगे, जबकि केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पश्चिमी दिल्ली में कार्यक्रम में शामिल होंगी। भाजपा से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम के मुख्य कार्यक्रम को देश के 500 अलग-अलग स्थानों पर सुना जाएगा। सभी संबंधित सांसद रविवार को शाम को अपने-अपने क्षेत्रों में इस कार्यक्रम को जनता के साथ सुनेंगे। 

प्रोफेशनल्स के साथ करेंगे मुलाकात 

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को इस कार्यक्रम का मुख्य संयोजक बनाया गया है जबकि दिल्ली में सतेंद्र सिंह कार्यक्रम के मुख्य इंचार्ज होंगे। तालकटोरा मैदान में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल ढंग से आयोजित कराने के लिए दिल्ली प्रदेश संगठन के महामंत्री राजेश भाटिया को जिम्मेदारी दी गई है। रविवार शाम पांच बजे आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में पीएम मोदी चार हजार चौकीदारों, छात्रों, नए वोटरों, वकीलों, डॉक्टरों और अन्य प्रोफेशनल्स के साथ मुलाकात करेंगे। 

Back to top button