Home > Mainslide > रांची में खुले में शौच जाते वक्त गिर अमिताभ बच्चन, तस्वीर हुई वायरल

रांची में खुले में शौच जाते वक्त गिर अमिताभ बच्चन, तस्वीर हुई वायरल

रांची: केंद्र में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से देशभर में स्वच्छता अभियान को लेकर खूब अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही लोगों को खुले में शौच करने से होने वाली बीमारियों के प्रति जागरुक भी कराया जा रहा है। इस बीच सरकार की तरफ से कई तरह के विज्ञापन भी बनाए गए हैं जो कि टीवी, अखबार, पोस्टर बैनर के जरिए लोगों के बीच पहुंच रहे हैं।
रांची में खुले में शौच जाते वक्त गिर अमिताभ बच्चन
 
इस बीच झारखंड की राजधानी रांची में भी एक अनोखे अंदाज में स्वच्छता अभियान का विज्ञापन जारी किया गया है। दरसअल, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने सोमवार को एक पोस्टर ट्वीट किया है। इस पोस्टर में फिल्म शोले का वो सीन दिखाया गया है जिसमें फिल्म के आखिर में अमिताभ बच्चन को गोली लग जाती है और वो गिर पड़ते हैं।
रांची में खुले में शौच जाते वक्त गिर अमिताभ बच्चन
 
क्या है पोस्टर में खास? 
 
दरअसल, पोस्टर में ऐतिहासिक फिल्म शोले के किरदार जय और वीरू दिखाये गये हैं। जिसमें धर्मेंद्र अमिताभ से पूछते हैं कि क्या हुआ जय, तुम्हें इतनी चोट कैसे लग गई है। जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि घर में शौचालय नहीं है

यह भी पढ़ें: यहाँ औरतें ही औरतों का करती हैं रेप, नहीं होता कानूनन अपराध

जिसके कारण वह बाहर शौच करने जा रहे थे, इसी चक्कर में वह गिर गये हैं। यह पोस्टर रांची नगर निगम का है, पोस्टर पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास की भी तस्वीर लगी है।
 
पहले भी बन चुके हैं ऐसे पोस्टर 
 
आपको बता दें कि हाल ही में ऐसा ही एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस पोस्टर को नैनीताल की सड़कों पर देखा गया था जिसमें लिखा था कि अमिताभ बच्चन, शशि कपूर और निरुपा रॉय की तस्वीर लगी थी। पोस्टर में लिखा था कि शशिकपूर कहते हैं कि मां मेरे साथ जाएगी, वहीं अमिताभ कहते हैं मां मेरे साथ जाएगी. लेकिन निरुपा रॉय कहती हैं कि जिसके घर में शौचालय होगा वह वहां जाएगी।
Loading...

Check Also

पीएम मोदी ने नही इस बार, अमित शाह ने मारी बाजी

बीजेपी के स्टार कैंपेनर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़ते हुए पांच राज्यों के विधानसभा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com