इस विडियो को देखने के बाद जरुर कहेंगे, सनी लियॉन नहीं रश्मि गौतम हैं असली सेक्स बम

- in Mainslide, मनोरंजन

रश्मि गौतम के बोल्ड सीन से भरपूर इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया जा चुका है। टीवी से परदे पर आई रश्मि के अंदाज़ देखकर लगता है वो दूर की सोच रखते हुए अपनी पारी की शुरुआत की है।

इस विडियो को देखने के बाद जरुर कहेंगे, सनी लियॉन नहीं रश्मि गौतम हैं असली सेक्स बमबॉलीवुड में फ़िलहाल हॉट एंड सेक्सी फिल्मों का दौर उफ़ान पर है।  हर तरफ़ सनी लियॉन, ज़रीन खान और डेज़ी शाह जैसी हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेस का बोलबाला है।  लेकिन इसी बीच एक टीवी कलाकार ने ऐसी हॉट परफॉर्मंस दी है की सनी लियॉन भी उनके सामने फीकी लगने लगी हैं।

इ टीवी के कॉमेडी शो ‘जबरदस्त’ के लिए एंकरिंग करने वाली रश्मि गौतम अब फिल्म ‘एंथम’ से बड़े परदे पर एंट्री करने जा रही है। यह एक तेलुगु फिल्म है और इन दिनों तेलुगू फिल्‍म ‘एंथम’ के हॉट, सेक्सी एंड स्‍पाइसी ट्रेलर की हर कोई चर्चा कर रहा है।  रश्मि गौतम को इस ट्रेलर की वजह से सेक्सबम का तमगा मिल गया है।

एंथम फिल्म  सस्‍पेंस और थ्रिलर से भरपूर है और जो ट्रेलर रिलीज किया गया है उसमें रश्मि गौतम बेहद बोल्ड, हॉट एंड सेक्सी लुक में नज़र आ रही हैं।  इस ट्रेलर के बाद रश्मि तेलुगु इंडस्ट्री में तो हिट हो ही गई हैं, लेकिन बॉलीवुड में भी उन्हें पहचान मिल रही है।

एंथेम फिल्म को निर्देशक जी कल्याण ने निर्देशित किया है।  रश्मि गौतम के बोल्ड सीन से भरपूर इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया जा चुका है।  टीवी से परदे पर आई रश्मि के अंदाज़ देखकर लगता है वो दूर की सोच रखते हुए अपनी पारी की शुरुआत की है। आप भीरश्मि की एंथम फिल्म का यह बोल्ड ट्रेलर देखिए और यह ट्रेलर आपको कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए ।

 

loading...
=>

You may also like

रणवीर सिंह ने ‘पद्मावती विवाद’ पर तोड़ी चुप्पी, कम शब्दों में बोले बड़ी बात

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा