रणबीर-आलिया के रिश्ते को लेकर कैटरीना ने कहा- मैंने कभी सपने में भी नहीं था सोचा….

- in गजब

बॉलीवुड की दुनिया में कई जोड़िया बनती है तो कई टूटती है। इन सबके बीच मामला तब पेंचीदा हो जाता है जब आपकी ही बेस्ट फ्रेंड आपके एक्स लवर को डेट करे तो आपको थोड़ी सी जलन तो होती ही है। ऐसा ही कुछ कैटरीना के साथ भी हुआ है। कैटरीना के साथ भी कुछ ऐसा हुआ है, जिसे वो अपना बेस्ट फ्रेंड मानती थी, वही अब उनके एक्स को डेट कर रही है, जिसकी वजह से कैटरीना काफी अपसेट और गुस्सा भी दिखाई दे रही हैं। हालांकि, कैटरीना ने इसको लेकर कोई भी बात जगजाहिर नहीं की है, लेकिन उनके एक पोस्ट से सबकुछ बिल्कुल साफ साफ दिखाई दे रहा है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

रणबीर-आलिया के रिश्ते को लेकर कैटरीना ने कहा- मैंने कभी सपने में भी नहीं था सोचा....दरअसल, इन दिनों रणबीर और आलिया की चर्चा खूब हो रही है। आलिया और रणबीर फिलहाल इस मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन माना जा रहा है कि वो जल्दी इस मामले पर चुप्पी तोड़ेंगे। बता दें कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं, ये सिर्फ खबरें है। जब तक दोनों ही मीडिया के सामने आकर ये न कहे कि हम दोनों रिलेशनशिप में है, तब तक दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कोई भी पक्की खबर नहीं हो सकती है। रणबीर और आलिया एक दूसरे को पसंद करते हैं, इस बात का इजहार तो हो चुका है।

कैटरीना ने किया बड़ा खुलासा

इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कैटरीना ने बड़ा खुलासा किया। कैटरीना के इस खुलासे से यही लग रहा है कि कैटरीना आलिया को रणबीर के साथ देखकर खुश नहीं है, क्योंकि आलिया कैटरीना की बहुत ही अच्छी दोस्त हैं। दरअसल, आलिया और रणबीर को लेकर कैटरीना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘मैं इस पर भरोसा तब करूंगी जब मैं इसे खुद देखूंगी और मैं इसे देखूंगी तब, जब मैं इस पर भरोसा करूंगी। मतलब साफ है कि कैटरीना को यह भरोसा नहीं है कि उनकी बेस्ट फ्रेंड उनके ही एक्स को डेट करेगी।

बताते चलें कि कैटरीना कैफ और आलिया बहुत ही अच्छी दोस्त हुआ करती थी, लेकिन अब माना जा रहा है कि दोनों के बीच दरारें आ चुकी हैं। औऱ ये दरारे रणबीर को लेकर आई है। कैटरीना कई बार सार्वजनिक तौर पर कह चुकी हैं कि आलिया से अच्छी दोस्त उनकी कोई और नहीं है, लेकिन अब जब आलिया उनके ही एक्स को डेट कर रही है, तो जाहिर सी बात है कि कैटरीना को थोड़ी सी दिक्कत तो आनी ही है। बता दें कि कैटरीना कैफ और आलिया को कई जगह पार्टी में भी साथ देखा गया, लेकिन अब एक साथ आने से कतराते हैं।

गौरतलब है कि कैटरीना और रणबीर कपूर एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। जिसके बाद कैटरीना ने रणबीर से शादी करने का भी फैसला कर लिया था, लेकिन रणबीर ने कैटरीना को रिजेक्ट कर दिया था, जिसकी वजह से कैटरीना रणबीर से बहुत ही ज्यादा नफरत करती हैं। इतना ही नहींं, रणबीर कपूर और कैटरीना की जोड़ी को टॉप की जोड़ी माना जाता है, पर अब ये बहुत पहले ही टूट चुकी है। खबरों की माने तो कैटरीना को इस बात का सबसे ज्यादा धक्का लगा है कि उनकी ही बेस्ट फ्रेंड उनके एक्स को डेट कर रही है। खैर, अब जो भी हो लेकिन एक बात तो तय है कि अब आलिया और कैटरीना की दोस्ती पहले जैसे नहीं रही।.

You may also like

1 साल के बाद वापसी कर रहे लसिथ मलिंगा ने रचा इतिहास, तोड़ डाले एक साथ 3 विश्व रिकॉर्ड

आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी की बात