रजनीकांत को हाजी मस्तान के बेटे ने ने दी बड़ी धमकी

- in Mainslide, मनोरंजन

मुंबई के अंडरवर्ल्ड की दास्तानों से बॉलीवुड को हिट मसाला मिलता रहा है. अब सुपरस्टार रजनीकांत भी बीते जमाने के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं. लेकिन फिल्म के फ्लोर में आने से पहले ही इस पर कानूनी तलवार लटकने लगी है. हाजी मस्तान के मुंहबोले बेटे सुंदर शेखर ने हाजी मस्तान को बतौर गैंगस्टर और डॉन दिखाए जाने पर कड़ा ऐतराज जताया है. शेखर का कहना है कि अगर फिल्म बनी तो वो रजनीकांत और डायरेक्टर पा. रंजीत के खिलाफ केस दायर करेंगे.

रजनीकांत को हाजी मस्तान के बेटे ने ने दी बड़ी धमकी मेरे पिता नहीं डॉन!सुंदर शेखर ने अपनी आपत्ति को जाहिर करने के लिए रजनीकांत को नोटिस भेजा है. 2 पन्नों के नोटिस में शेखर लिखते हैं कि उनके पिता दुनिया भर में मशहूर हस्ती थे और भारतीय माईनॉरिटीज सुरक्षा महासंघ के संस्थापक थे. फिलहाल सुंदर शेखर इस संगठन की कमान संभाल रहे हैं. नोटिस में उन्होंने लिखा है, ‘मेरे धर्मपिता और जाने-माने राष्ट्रीय नेता हाजी मस्तान को स्मगलर और अंडरवर्ल्ड डॉन के तौर पर दिखाना स्वीकार नहीं किया जा सकता. उन्हें कभी किसी कोर्ट ने सजा नहीं सुनाई.’

ये भी पढ़े: एक हाथ में बियर और दूसरे में गर्लफ्रेंड के साथ समंदर किनारे लीजिये रोमांस का मजा

‘मुझसे पूछो असल कहानी’
हालांकि शेखर हाजी मस्तान पर फिल्म बनाए जाने के खिलाफ नहीं हैं. नोटिस में उन्होंने लिखा, ‘उन्होंने मुझे बचपन से पाला लेकिन कभी धर्म बदलने के लिए मजबूर नहीं किया. मैं हर वक्त उनके साथ रहता था. कोई भी मुझसे ज्यादा उनके करीब नहीं था. अगर आप वाकई हाजी मस्तान की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं तो मैं आपको उनकी असली कहानी बता सकता हूं. अपने पिता की जिंदगी पर फिल्म बनाने में मेरी भी दिलचस्पी है.’

मेगा प्रोजेक्ट है रजनीकांत की ये फिल्म
कबाली स्टार रजनीकांत ‘थलाईवर 161’ नाम की इस फिल्म में हाजी मस्तान की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में मशहूर स्टार धनुष की कंपनी वुंडरबार फिल्म्स का पैसा लगा है. कबाली फिल्म में संगीत देने वाले संतोष नारायणन इस फिल्म में भी म्यूजिक डायरेक्टर हैं. फिल्म की कहानी और बाकी स्टारकास्ट के बारे में अब तक नहीं बताया गया है.

कौन था हाजी मस्तान?
हाजी मस्तान का जन्म 1926 में तमिलनाडु के कुड्डालोर में हुआ था. उसका बचपन का नाम मस्तान हैदर मिर्जा था. 8 साल की उम्र में मुंबई आने के बाद हाजी मस्तान ने घोर गरीबी के दिन देखे. माना जाता है कि वो गैंगस्टर वरदराजन और करीम लाला का करीबी था. दाऊद इब्राहिम का गुरू भी हाजी मस्तान को ही माना जाता है. 2010 में आई फिल्म ‘Once Upon A Time In Mumbai’ में अजय देवगन का किरदार हाजी मस्तान की जिंदगी से ही प्रभावित था. 

=>
=>
loading...

You may also like

अभी-अभी आई एक बुरी खबर: इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पैट्रिसिया मॉरिसन के फैंस