रजनीकांत की फिल्म दरबार में विलेन के किरदार में नजर आएंगे प्रतीक बब्बर, 2019 को बताया अच्छा साल

बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का पोस्टर सामने आ चुका है. लायका प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. फिल्म के बारे में जो लेटेस्ट जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इसमें प्रतीक बब्बर निगेटिव रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है. प्रतीक कांग्रेस नेता और एक्टर राजबब्बर के बेटे हैं. वो हाल ही में मुल्क में नजर आए थे.

Loading...

दरबार अभी निर्माण की प्रक्रिया में है, लेकिन धीरे-धीरे कई रोमांचिक कर देने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगदास कर रहे हैं. इसमें रजनीकांत लीड रोल में होंगे और नयनतारा, निवेदा, रवि किशन और कुणाल खेमू अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी. फिल्म में रजनीकांत तकरीबन 25 साल बाद एक बार फिर से पुलिस अफसर का रोल करते नजर आएंगे.

द हिंदू की एक रिपोर्ट में प्रतीक बब्बर ने कहा, “इतने कम वक्त के अनुभव के बाद इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिलना यह किसी ख्वाब के हकीकत होने जैसा है. यह साल मेरे और सान्या सागर के लिए काफी पॉजिटिव लग रहा है, इसका हम पर प्रोफेशनली और पर्सनली काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा. मैं रजनीकांत सर और मुरुगदास सर के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हूं.” बता दें कि प्रतीक ने इसी साल सान्या सागर के साथ शादी की है. फिलहाल प्रतीक पिता राजबब्बर के लोकसभा चुनाव में प्रचार भी कर रहे हैं.  

राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर इससे पहले मुल्क, मित्रों और बागी-2 में अहम किरदार निभाते नजर आ चुके हैं. प्रतीक ने अपना करियर फिल्म जाने तू या जाने ना से साल 2008 में शुरू किया था. उन्होंने पॉजिटिव और निगेटिव दोनों किस्म के किरदार किए हैं. दरबार में उनका लुक कैसा होगा यह भी जल्द ही सामने आ जाएगा.

डबल रोल करेंगे रजनीकांत?

खबर यह भी है कि लायका प्रोडक्शन्स की इस फिल्म में रजनीकांत डबल रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं. फिल्म की कहानी और तमाम चीजें अभी सामने आना बाकी हैं. फिलहाल जो चीजें सामने आई हैं उनके मुताबिक यह फिल्म तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी और इसकी हिंदी डबिंग भी साथ में ही रिलीज होगी.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com