रक्षाबंधन पर आप बहनों को दें सकते है इस्तेमाल में आने वाले ये 5 गिफ्ट

 रक्षाबंंधन यानी राखी पर अक्सर भाईयों को समझ नहीं आता कि वो बहनों को क्या गिफ्ट दें, अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो हम आपको सजेस्ट करेंगे कि अपनी बहन को कोई ऐसा तोहफा दें, जो उनके काम भी आ सके और उनके चेहरे पर मुस्कान भी आ जाए। यहां हम आपको दे रहे हैं कुछ ऑप्शन- 

Loading...


स्मार्टवॉच
लड़कियों को घड़ियां भी बहुत पसंद होती हैं। ऐसे में जब बात गैजेट की हो रही है तो आप अपनी बहन को स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं। उन्हें काफी पसंद आएगी। स्मार्टवॉच आपको 1 हजार रुपये से लेकर 35 हजार तक की रेंज में मिल जाएंगे।

ट-स्पॉट डिवाइस
जियो फाई या एयरटेल हॉट-स्पॉट डिवाइस भी गिफ्ट दी जा सकती हैं। इनके जरिए घर या बाहर इंटरनेट का इस्तेमाल आसानी से किया जा सकता है। कुल मिलाकर इसे मोबाइल वाई-फाई राउटर कह सकते हैं। इनकी बैटरी भी शानदार चलती हैं। इनकी कीमत 1 हजार रुपये के करीब है।

पावरबैंक
आजकल कोई भी स्मार्टफोन से एक मिनट दूर रहना नहीं चाहता, तो इस राखी आप अपनी प्यारी बहना को पावरबैंक गिफ्ट कर सकते हैं। 700 रुपये से लेकर 1,500 रुपये में आपको 11,000 से लेकर 20,000 एमएच तक के पावरबैंक मिल जाएंगे।

इंस्टेंट कैमरा
वैसे तो लड़कियां पहले से ही खुद को सबसे ज्यादा देखना पसंद करती हैं लेकिन स्मार्टफोन के आने के बाद वे खुद को किसी भी दूसरी चीज से ज्यादा पसंद करने लगी हैं। वे दिनभर में कई बार सेल्फी क्लिक करती हैं। ऐसे में आप इंस्टेंट कैमरा गिफ्ट कर सकते हैं, ताकि वे फोटो क्लिक करने के साथ ही प्रिंट भी कर सकेंगी।


फिटनेस बैंड
अगर यह कहा जाए लड़कियां अपनी सेहत को लेकर समझौता नहीं करती हैं तो यह गलत नहीं होगा। अगर आप भी अपनी बहन की सेहत का ख्याल रखना चाहते हैं। तो आप उन्हें फिटनेस बैंड गिफ्ट कर सकते हैं। बढ़िया फिटनेस बैंड आपको 1,500 रुपये में भी मिल जाएगा। जैसे- एमआई और एचआरएक्स का फिटनेस बैं

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *