यौन संतुष्टि के लिए भारतीय महिलाये पसंद करती ये सब…

- in 18+

भारत में मोबाइल फ़ोन आने के बाद नोकिया का 3310 मॉडल भारतीय लोगो की पहली पसंद रहा है ! इस फोन के साथ भारतीय लोगो की काफी यादें जुडी हुई है ! सर्वे से पता चला है कि नोकिया का यह भारतीय महिलाओ की भी पहली पसंद रहा है ! भारतीय महिलाओ ने यह मॉडल फ़ोन करने के लिए नहीं ! बल्कि किसी और उद्देश्य के लिए ख़रीदा था ! आइये जानते है यह मॉडल भारतीय महिलाओ की पहली पसंद क्यूँ बना था…यौन संतुष्टि के लिए भारतीय महिलाये

एक ऑनलाइन सर्वे में चौकाने वाला तथ्य सामने आया है कि नोकिया का 3310 मॉडल भारतीय महिलाओ की पहली पसंद था ! असल में यह फोन कॉल करने के लिए नहीं अपितु यौ-न संतुष्टि के लिए प्रयोग किया जाता था ! इस पुराने फ़ोन की वाइब्रेशन का प्रयोग महिलाये अकेले में अपने हस्तमै-थुन के लिए किया करती थी ! एक ऑनलाइन वेबसाइट – एजेंट ऑफ़ इश्क में एक सर्वे किया गया तो यह बात पता चली ! इस सर्वे में 100 भारतीय महिलाओ को शामिल किया गया ! इस सर्वे से नोकिया के पुराने मॉडल के प्रयोग के बारे में जानकारी मांगी गई थी !
भारतीय महिलाये संकोची होती है ! इसलिए वो यौन संतुष्टि के बारे में कभी भी खुल कर बात करना पसंद नहीं करती ! इस सर्वे में जिन 100 महिलाओ को शामिल किया गया वो महिलाये हस्त मैथुन के बारे में खुल कर अपने विचार रख रही थी ! सर्वे से पता चला कि 21% भारतीय महिलाये कभी भी हस्त मै-थुन करना पसंद नहीं करती ! 24% भारतीय महिलाये अपनी यौ-न संतुष्टि के लिए वाटर जेट्स का प्रयोग करती है ! 14% भारतीय महिलाये मानती है कि वो अपने हाथो से हस्त मैथुन करना पसंद करती है ! 30% भारतीय महिलाये मानती है कि उन्हें प्रतिदिन हस्त मैथुन करना अच्छा लगता है !
=>
=>
loading...

You may also like

Charity के नाम पर इस फ़रेबी ने महिलाओं के साथ जो किया, वो बहुत गलत था…

दुनिया Magicians या जादूगरों में हमेशा शक की