पहले किया सेक्स फिर खिलाया अबॉर्शन पिल फिर भी हुई प्रेग्नेंट

यौन शोषणपुणे। यौन शोषण के मामले में दुबई की एक लड़की ने यरवदा पुलिस में 21 साल के लड़के पर मामला दर्ज कराया है। इस शिकायत में बताया गया कि युवती पिछले साल पुणे में पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उसका इस लड़के से अफेयर चल रहा था। युवती ने आरोप लगाया है कि जब उसने अपने बॉयफ्रेंड को बताया कि वह प्रेग्नेंट है तो उसके प्रेमी ने उसे डॉक्टर के पास ले जाने के बजाए उसे अबॉर्शन की गोलियां दे दीं। 20 साल की युवती की शिकायतों के आधार पर यरवदा पुलिस ने आरोपी अक्षय मनोज जयसिंघानी को रेप धारा(376), इरादे से जानबूझकर अपमान करने और शांति भड़काने (धारा 504) और आपराधिक धमकी देने (506) के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

यौन शोषण का आरोपी प्राइवेट फर्म का मैनेजर

पुलिस के मुताबिक, जयसिंघानी एक प्राइवेट फर्म में बतौर मैनेजर काम करता है। उसने अपने खिलाफ दर्ज मामले के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी दी है। शिकायतकर्ता दुबई की रहने वाली है। वह डेक्कन में एक कॉलेज की छात्रा थी। उसका कहना है कि वह कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए अक्षय से मिली थी। युवती का कहना है कि वे अक्सर मिला करते थे। एक दिन जयसिंघानी उसे अपने फ्लैट पर ले गया और उसका यौन शोषण किया। इस मामले की जांच कर रहीं असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सीमा ढाकने ने बताया कि इस घटना के बाद भी वे मिलते रहे। कुछ महीनों बाद उसे एहसास हुआ कि वह प्रेग्नेंट है। उसने जयसिंघानी को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया।

ढाकने ने बताया कि उसने युवती की प्रेंग्नेंसी को सीरियसली नहीं लिया और उससे कहा कि वह उसे कुछ गोलियां देगी जिसे प्रेग्नेंसी टर्मिनेट हो जाएगी। वह उसे डॉक्टर के पास नहीं लेकर गया बल्कि खुद ही मार्केट से दवाइयां ले आया। उसने आरोपी पर भरोसा किया और ये सोचकर दवाइयां खा लीं कि उसकी प्रेग्नेंसी खत्म हो जाएगी। इसके बाद वह वापस अपने घर दुबई चली गई।

कुछ हफ्तों बाद उसे एहसास हुआ कि वह अब भी प्रग्नेंट है। युवती वापस पुणे आई और उसने आरोपी को बताया कि उसका अबॉर्शन नहीं हुआ है। आरोपी ने उसकी जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया और उसे अवॉइड करना शुरू कर दिया। ढाकने के मुताबिक, जब भी युवती उससे मिलने की कोशिश करती वह उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देता और उसे दूर रहने को कहता। जब वह उसे लगातार धमकियां देने लगा तो युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button