संजय सिंह बोले- योगी सरकार में आम बात हो गई हैं लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं

अयोध्या: अयोध्या नगर निगम सीट से लड़ रहे आप प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे आप नेता संजय सिंह ने याेगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि 6 महीने में ही याेगी ने उत्तर प्रदेश काे राेगी बना दिया है। योगी सरकार में प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं आम बात हो गयी है। संजय सिंह बोले- योगी सरकार में आम बात हो गई हैं लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं

संजय सिंह ने सपा-बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप पार्टी प्रदेश में एक नयी वैकल्पिक राजनीति लेकर आई है जो जाति, धर्म से निकलकर मुद्दों की बात करती है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की आप सरकार के कामकाज को जनता देखे। केंद्र-प्रदेश में बीजेपी की सरकार बना दी अब आप पार्टी को मौका दीजिए जिससे प्रदेश की गन्दगी को साफ़ किया जा सके।

ये भी पढ़ें: अस्पताल के बाथरूम में ही गर्भवती का शुरू हुई प्रसव पीड़ा, लेकिन नर्सों ने नहीं की मदद, हुई मौत

वहीं उन्होंने धर्म नगरी अयोध्या की धरती से कहा कि जो राजनिति के रावण हैं उसका विनाश करने के लिए आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में आप लोगों के बीच आई है। योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 6 महीने की योगी सरकार ने प्रदेश की जनता को घोर निराश किया है। सीएम योगी के कार्यकाल में बलात्कार एक आम घटना हो गयी है। उत्तर प्रदेश को 6महीने में अपराध प्रदेश में तब्दील कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: ‘उत्तम प्रदेश’ तो नही, अब धीरे धीरे राजनीतिक का कुरुक्षेत्र बना ‘उत्तर प्रदेश’

योगी एक तरफ गुंडों माफियाओं को प्रदेश छोड़कर चले जाने की बात करते हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हीं के मंत्री, विधायक सरकार के अधिकारियों के साथ अभद्रता करते नज़र आते हैं। संजय सिंह ने कहा कि अगर कानून व्यवस्था को ठीक करना है तो सबसे पहले बीजेपी के लोगों पर अंकुश लगाना पड़ेगा। संजय सिंह आप पार्टी से मेयर उम्मीदवार सर्वेश वर्मा के समर्थन में एक जनसभा में पहुचे थे। जहाँ उन्होंने जिले में झाड़ू लाने की बात कही।

Facebook Comments

You may also like

अयोध्या विवाद: CM योगी ने कहा- बातचीत से नहीं बनेगी बात, SC से ही समाधान संभव

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर तमाम