योगी का ऐलान- एक मार्च के बाद UP में प्रवेश करने वालों का होगा कोरोना टेस्ट

स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बड़ा ऐलान किया है। योगी ने कहा है कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए एक मार्च के बाद सेे यूपी में जो लोग भी बाहर से आए हैं उनका कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।
इसके साथ ही योगी ने साफ कर दिया जिस भी किसी पर थोड़ा सा भी शक होगा उसे फौरन क्वारंटाइन किया जाएगा। योगी ने कहा कि एक मार्च के बाद यूपी में बाहर से आए हर नागरिक की होगी जांच, जरा भी शक हो तो करें क्वारंटाइन किया जाए।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यानाथ ने रविवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए अधिकारियों के साथ अहम बैठक की है।
इस दौरान योगी ने हर नामगरिक की निगरानी और हेल्थ जांच करने की बात कही। योगी के अनुसार किसी भी शक हो तो फौरन उसे क्वारंटाइन किया जाए और ऐसे लोगों का लोगों को 14 दिनों का हेल्थ प्रोटोकॉल पालन कराएं।

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच नागरिकों की दैनिक आवश्यकता की वस्तुओं की कमी न होने पाए, इसके लिए हम सभी तरह के प्रयास कर रहे हैं।
कमजोर आय वर्ग के श्रमजीवी जनों के भोजन के लिए ‘कम्युनिटी किचन’ प्रारंभ किए गए हैं।
महानगर, लखनऊ में ‘कल्याण मंडप’ में ‘कम्युनिटी किचन’ का निरीक्षण किया। pic.twitter.com/3Dy3cqRrQc
— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) March 28, 2020

बता दें कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। चीन से निकाल कोरोना वायरस यूरोप के देशों में तेजी से फै लता हुआ भारत में आ गया है।
भारत में अब तक एक हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में जबकि 27 लोगों की जान जा चुकी है। भारत लगातार कोरोना वायरस को रोकने के लिए कड़े कदम उठा रही है। इस वजह से पूरे देश को लाकडाउन किया गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button