महिलाएं चाहती है ये 5 पोजीशन जिनमे इन्हे आता है सबसे ज्यादा आनंद

- in 18+

सेक्स के ऊपर आज भी भारत में बात करने का मतलब अश्लील ही समझा जाता है.लेकिन वर्तमान समय में वक़्त ही यह मांग हो चुकी है कि अब सेक्स पर लोगों को व्यावहारिक बातें जरूर बताई जाएँ.एक सर्वे के मुताबिक

ये 5 पोजीशन जिनमे महिलाएं आता है सबसे ज्यादा आनंद

भारत की लगभग 75 प्रतिशत महिलायें सेक्स का पूरा आनंद नहीं ले पाती हैं. ऐसा इसलिए है क्योकि आज के मर्द सिर्फ अपने आनंद की सोचते हैं.

आज आपको हम बताने वाले हैं कि महिलाओं के लिए बेस्ट 5 सेक्स पोजिशन जो उनको पूरी तरह से आनंदित कर सकती हैं-

1.  प्रारंभ में नीचे रहना

महिलाओं को सेक्स क्रिया के शुरूआती समय में हमेशा अपने प्रेमी के नीचे रहना ही पसंद आता है. इस जगह वह अपने शरीर को पूरी तरह से रिलेक्स भी रख पाती हैं और अंतिम क्षणों तक महिलायें अपने प्रेमी को देख भी सकती हैं. सेक्स सर्वे के अनुसार रात्रि क्रिया के समय महिलाओं को अपने प्रेमी को सेक्स करते हुए देखना बहुत पसंद आता है.

2.   सेव वाटर

बेशक आपको पता हो या पता हो लेकिन कामसूत्र में भी जिक्र आता है कि महिलाओं को पानी में सेक्स करना बहुत पसंद होता है. इसको आज बाथरूम सेक्स का नाम देकर गलत अर्थ निकाला जा रहा है लेकिन नहाते हुए महिलाओं को सेक्स करने में बेहद आनंद आता है. यहाँ सेक्स पोजिशन बताना शायद अश्लीलता हो जाएगी.

3.    महिला का ऊपर होना

पूरी तरह से संतुष्ट होने के लिए यह पोजिशन महिलाओं के लिए बेहद जरुरी बताई गयी है.यहाँ ध्यान रखना होता है कि मर्दों के प्राइवेट पार्ट को किसी तरह की कोई हानि ना पहुंचे.

4.    पोजिशन 66 सुना है ना

पोजिशन 66 भी महिलाओं को ही ध्यान में रखते हुए खोजी गयी पोजिशन है. इसमें महिला अपने साथी के ऊपर पीठ करके बैठ जाती है. यहाँ अगर साथी पुरुष प्रेमिका की पीठ पर पिछले हिस्से से एन्जॉय करता है जो महिलाओं को आनन्द आता है.

5.    69 भारतीय कामसूत्र में सबसे अच्छी पोजिशन

इस पोजिशन को निश्चित रूप से गलत और अश्लील समझा जायेगा लेकिन जब वात्सल्य के कामसूत्र और अजंता की गुफाओं में यह दिखाया गया है. बताया जाता है कि स पोजिशन में महिलायें सबसे ज्यादा आनंदित होती है. यह एक समय सी क्रिया है जहाँ प्रेमी-प्रेमिका एक दुसरे को बिना दर्द दिए हुए एक दुसरे को सेक्स के लिए तैयार करते हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए क्या है लिंग के साइज के बारे मे महिलाओं की राय

अब इन बातों को पढ़कर आप ही बतायें कि यह पोस्ट अश्लील है या फिर यह मात्र सेक्स एजुकेशन है जिसे अब हम सभी को अपने-अपने स्तर पर समझना चाहिए. आज यह समाज की आवश्यकता भी बन गयी है.

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम