ये 5 अभिनेत्रियां अपनी पहली फिल्म में इतनी सावली, सबसे जायदा काली थी न. 5

यह बात तो हर किसी को मालूम होगा की बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहाँ कुछ भी होना संभव है, यहाँ मेकअप के ज़रिये किसी को भी गोरा बना दिया जाता है, कैसी भी लड़की हो काली या सावली किसी को भी बेहद खूबसूरत बना दिया जाता है, आपको बता देना चाहते है की बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है जो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के समय काफी काली या सांवली दिखती थी, लेकिन समय के साथ साथ वह अपने कालेपन को पीछे चोर दिया और अब काफी गोरी दिखने लगी है. तो चलिए देखते है उन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तस्वीरें.

दीपिका पादुकोण

आज के तारीख में दीपिका को कौन नहीं जनता है, दीपिका बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री में से एक है, इन्होने अपने एक्टिंग के दम पर अपना एक अलग ही पहचान बनाया है, जिस वजह से इनके चाहने वाले दिन व दिन बढ़ते जा रहे है, लेकिन इस बात से आप परे होंगे की दीपिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने पहले काफी सवली हुआ करती थी लेकिन इन्होने अपने खानपान और मेकअप को धेयान में रखते हुए अपने आप को पूरा बदल लिया और आज यह काफी खूबसूरत दिखती है.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिन्हे हम देसी गर्ल के नाम से भी जानते है, इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है, प्रियंका ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्मे की है, आपको बता दें की जब प्रियंका ने अपने करिअर कि शुरुवात कि थी वो उतनी खूबसूरत नहीं लगती थी, लेकिन मॉडलिंग कि वजह से प्रियंका को कई फिल्मो का मौका मिला, प्रियंका सर्जरी के बाद अब काफी खूबसूरत दिखती है.

यौन शोषण के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड के इस सदस्य ने की खुदकुशी की कोशिश

काजोल

अगर आप काजोल की शुरुआती तस्वीर देखेगें तो आपको यकीन नहीं होगा की काजोल शुरुआत में इतनी सावली दिखती थी, आपको बता दें की बहुत से लोग उन्हें सांवलेपन कि वजह से उन्हें पसंद नहीं भी किया लेकिन आज वो बॉलीवुड कि खूबसूरत एक्ट्रेस बन चुकी है.

रानी मुखर्जी

आपको बता दें की बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को शुरुआती दौर में बहुत कम लोग ही पसंद करते थे क्योकि इनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे सवाली एक्ट्रेस में होती थी, आपको बता दें की रानी के पिता एक फिल्म प्रोड्यूसर थे,और उनके वजह से रानी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने का यह मौका मिला और रानी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्मे दी आज के तारीख में वह काफी खूबसूरत दिखती है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट और स्लिम एक्ट्रेस में से एक है, लेकिन आपको बता देना चाहते है की शिल्पा अपने कॅरिअर के शुरुआत में काफी सावली दिखती थी, शिल्पा शेट्टी की सावले पन कि कुछ तस्वीरें आप को इंटरनेट पर मिल जाएंगी लेकिन आज शिल्पा एक बॉलीवुड कि खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है, और अपने कातिलाना अदाओं से लोगो को अपना दीवाना बना दिया है.

Back to top button