ये है मोदी घर में घुसकर ले लेगा हिसाब’ पर उड़ता रहा गुलाल

बेगूसराय: रंग और उमंग का पर्व होली में इस वर्ष लोगों पर फागुनी रंग के साथ लोकसभा चुनाव तथा पाकिस्तान और आतंकवाद की तरंग छाई हुई है। होली के जोगीरा में भी नरेंद्र मोदी, पुलवामा अटैक, पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक एवं अभिनंदन के शौर्य तथा उसकी भारत वापसी की उमंग छायी हुई है। इस अवसर को भुनाने के लिए संगीत कंपनियों एवं भोजपुरी तथा अंगिका के कलाकारों ने खूब मेहनत की। दर्जनों गीत बनाए लेकिन इन सबों में छैला बिहारी का एक गीत लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।
होली गीत की लाइन ‘पाकिस्तान को उसी की भाषा में मिल रहा जबाब-ये है मोदी घर में घुसकर ले लेगा हिसाब।’ ’14 फरवरी को हुआ था पुलवामा में हमला-तेरहवीं को ले लिया मोदी जी ने बदला।’ ’40 के बदले 300 को मारा।’ ‘पाकिस्तानी फंस गया है कूटनीति के जाल में, राजनीति के चाल में।’ ‘एक शेर ने गीदड़ों को दिखा दिया औकात।’ ‘अभिनंदन की रिहाई का है भारत में उल्लास- पाकिस्तानी रो रहे हैं दोहरा कर इतिहास।’ ‘अभी जो तुमने देखा वह सिर्फ है झांकी ,टेलर अभी फिनिश हुआ फिल्म अभी है बांकी।’ ‘
मारते हैं जादा हम बोलते हैं कम-भारत माता की जय बोलो वंदे मातरम्।’ इसके अलावा गीत की कई अन्य लाइनें भी लोगों में रुक-रुककर जुनून भरती रही। होलिका दहन की संध्या से लगातार बज रहा गीत, होली के दिन भी लोगों की जुबान पर छाया रहा। इसके अलावा स्थानीय कलाकारों ने ध्यानचक, बखरी निवासी सीआरपीएफ के शहीद इंस्पेक्टर पिंटू कुमार सिंह को याद करते हुए उनकी श्रद्धांजलि में भी कई जोगीरा सेट किए।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button