‘ये हैं महोब्बतें’ 1500 एपिसोड पूरे होने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने कही अपनी दिल की बात

- in मनोरंजन

अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का कहना है कि टेलीविजन धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ में उनकी यात्रा उनके लिए भाग्यशाली और बेहद प्यारी रही है. स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाले इस धारावाहिक ने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इसके निर्माताओं ने बुधवार को यहां एक भव्य पार्टी आयोजित की.

पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी, अनिता हसनंदानी, करण पटेल, शिरिन मिर्जा, अदिति भाटिया, कृष्णा मुखर्जी और निर्माता एकता कपूर जैसी हस्तियां शामिल हुईं. इसकी सफलता के बारे में दिव्यांका ने कहा, “इसमें भावना बहुत सुंदर है. मेरा मतलब है, हम जानते थे कि शो सुंदर है और हम लंबे समय से इस शो में काम का आनंद ले रहे हैं और जब यात्रा अच्छी होती है तो आपको समय बीतने का अहसास नहीं होता.”

उन्होंने कहा, “इसलिए हमें यह भी अहसास नहीं हुआ कि इतना लंबा समय बीत चुका है. साढ़े चार साल हो गए हैं और यदि आप शूटिंग से जोड़ते हैं तो पांच साल हो गए. यह खूबसूरत अहसास है.”

गुलजार की इस बात को हमेशा के लिए दिल में बैठा लिए जिमी शेरगिल

धारावाहिक के दौरान ही दिव्यांका विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंधीं. अभिनेत्री ने इस धारावाहिक को भाग्यशाली बताया, क्योंकि इसमें शामिल ज्यादातर कलाकारों की शादी इसमें काम करते हुए हुई है. उन्होंने कहा, “धारावाहिक में शामिल सभी के लिए ये सुंदर और भाग्यशाली रहा है. यह हर किसी के जीवन में खुशी लाया है. हमारे शो के बहुत से लोग शादी कर चुके हैं.” इसके मुख्य कलाकार करण पटेल भी 1500 एपिसोड की सफलता पर अपना उत्साह व्यक्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की