ये हैं दुनिया की पहली पॉर्न यूनिवर्सिटी, आप भी ले सकते हैं एडमिशन बस करना होगा ये छोटा काम…

यूनिवर्सिटी शब्द आते ही सबसे पहले दिमाग में पढ़ाई लिखाई घूमने लगती है। लेकिन आपने यकीनन ऐसी यूनिवर्सिटी के बारे में नहीं सुना होगा जहां लोगों को पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री के लिए ट्रेनिंग और डिग्री दी जाती है। जानिए क्यों दुनिया भर के कई युवा इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने पहुंचते हैं।ये हैं दुनिया की पहली पॉर्न यूनिवर्सिटी, आप भी ले

यूनिवर्सिटी ऑफ पोर्न की स्थापना पोर्न एक्टर रोको सिफ्रेदी ने की थी। दुनिया की पहली पोर्न यूनिवर्सिटी होने की वजह से यहां हर साल एडमिशन के लिए हजारों आवेदन आते हैं। लेकिन चंद लोगों को ही इस यूनिवर्सिटी में एडमिशन मिलता है।

इस यूनिवर्सिटी में लोगों को एडल्ट सीन के लिए ट्रेनिंग दी जाती है। कैमरे को फेस किए जाने का तरीका बताया जाता है। साथ ही कैमरे पर कैसे परफॉर्म किया जाए इसकी पूरी क्लास दी जाती है। इसके खोलने का मकसद हैं कि जहाँ फ़िल्मी सितारों और पॉर्न इंडस्ट्री में करियर बनाने की इच्छा रखनेवाले लोगों को एडल्ट सीन के लिए बेहतरीन ट्रेनिंग दी जाये .

यहाँ एडमिशन लेने के लिए हज़ारों की संख्या में आवेदन आते है. इस अकादमी में लोग क्रैश कोर्स में भी भाग ले सकते हैं. जहाँ उन्हें कैमरा के सामने किस तरह अपनी परफोर्मेंस को बेहतर बनाया जाए, ये सिखाया जाता है.इस  शहर में दुनिया की पहली पॉर्न यूनिवर्सिटी हैं . जहां आप भी ले सकते हैं एडमिशन. इसके लिए आपको बस करना होगा ये काम..

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com