ये सिग्नल बताते हैं की आपका फिट हो सकता है टांका

- in 18+

कितनी बार आपके साथ ऐसा हुआ है कि कोई आपकी तरफ आकर्षित हुआ हो, और आपको पता ही नहीं चला? लेकिन सच्चाई ये है कि अगर कोई आपकी तरफ Attracted है, तो ये आपकी वजह से ही हुआ है!ये सिग्नल बताते हैं की आपका फिट हो सकता है टांका

आप कहेंगी, कि मैने तो उस इंसान से न कभी बात की, न ही Hi-Hello, फिर मेरी वजह से कैसे? इस बात का जवाब भी आपके ही पास है, आपकी बॉडी के पास है.

इंसान की बॉडी, उसकी स्मेल, दूसरे इंसान को आकर्षित करने का काम करती है. आपको जानकार हैरानी होगी कि एक आदमी को (या औरत) को 90 सेकंड्स से 4 मिनट में पता चल जाता है कि वो उन्हें दूसरा इंसान पसंद आता है या नहीं।

चलिए आज आपको बताते हैं ह्यूमन बॉडी के कुछ ऐसे ही छिपे हुए Signals जो आपके समझने से पहले बता देते हैं कि आप किसी की तरफ Sexually आकर्षित हैं:

1. स्मेल

Pheromones वो हॉर्मोन्स होते हैं, जो आपके लिए एक Hot Date की तलाश में रहते हैं. इनका काम ही आपकी पसंद को ध्यान में रख कर ऐसे इंसान की तलाश करना है, जो आपको एक सेकंड में पसंद आ जाये। यही वजह है कि जितनी भी परफ्यूम और डियो बनाने वाली कम्पनीज़ हैं, वो ‘Sex Appeal’ को इतना प्रमोट करते हैं.

आदमियों के पसीने से निकलने वाला केमिकल Androstadienone लड़कियों को उनकी तरफ और आकर्षित करता है. अब पता चला लड़के Gym में लड़कियों को देख कर इतना पसीना क्यों बहाते हैं!

2. Body Language

Opposite सेक्स के किसी व्यक्ति को ये पता करने में सिर्फ 90 सेकंड से 4 मिनट का टाइम लगता है कि उसे आप Interesting लगे या नहीं। आपको पता भी नहीं चलेगा कि कब आपके मन में कुछ सेकंड्स के अंदर ही उस आदमी के लिए ‘वैसी’ फीलिंग्स आने लग जाएं। ऐसा सबसे ज़्यादा तब होता है, जब ऑफिस में कोई नयी लड़की आती है. एक सेकंड में हर लड़के को उसी से प्यार हो जाता है.

3. नैन-मटक्का

फिल्मों का वो सबसे कॉमन सीन जब दूल्हा, दुल्हन का घूंघट उठा रहा होता है, लड़की शर्माती है और फिर… आंखों की गुस्ताखियां वो कमाल कर जाती हैं, जो लव्ज़ नहीं कर पाते। सफ़र करते वक़्त कभी किसी एक इंसान पर आकर आंखें अटक जाती हैं, फिर लगता है जेसे बस आंखों ही आंखों में प्यार हो जाएगा।

इस पर कई बार स्टडी हो चुकी है, कि अगर लोग ज्यादा देर तक आंखों में देखते हैं, तो बात आगे बढ़ जाती है.

4. शर्म से लाल होना

ये तो खैर सबसे बड़ा सिंग्नल होता है किसी को ये बताने के लिए कि आपके दिल में उनके लिए कुछ है. जिसे आप चाहते हैं, उसे पता हो या न हो, अप ज़रूर उसे देख कर शर्मा जाएंगे।

वैसे, पुराने समय में औरतें चेहरे पर लाली (Rouge) का इस्तेमाल करती थीं, ताकि उससे उनकी सेक्स अपील बढ़े. ये माना जाता है कि लाल गाल-चेहरा देखने से लोग आपकी तरफ Sexually आकर्षित होते हैं.

5. टच

कहते हैं कि Sex करने से ज्यादा अच्छा होता है Hug करना। किसी को बाहों में भरने की जो फेलेंग होती है, वो किसी को भी ज्यादा समय तक याद रहती है. स्पर्श आपकी याद का हिस्सा बन जाता है.

6. बैठने का तरीका

बिलकुल सही, आपके उठने-बैठने के तौर-तरीकों से भी लोग आपकी तरफ़ आकर्षित होते हैं. इससे एक कॉन्फिडेंस मिलता है, जो कि आपको किसी की पसंद बनवा सकता है. वेसे तो एक अच्छा Posture हमेशा से ही आपके व्यक्तित्व को निखारता है, लेकिन डेट के वक़्त ये सबसे ज्यादा काम आता है.

7. दिलकश आवाज़

कितने लोग किसी को इसलिए पसंद करने लगते हैं, क्योंकि उन्हें सबसे पहले उस इंसान की आवाज़ से प्यार हो जाता है. RJs की आवाज़ के दीवानों को उनके चेहरे का पता नहीं होता, बस पता होता है तो उनकी आवाज़ के बारे में. लड़कियों को हमेशा भारी आवाज़ वाले लड़के पसंद आते हैं, ये शायद उनकी मर्दानगी का एक हिस्सा होता है.

जबकि ऊंची आवाज़ वाली लड़कियां ज़्यादा लड़कों ही पसंद आती है, इससे उनके एस्ट्रोजन लेवल का भी पता चलता है.

8. पतली कमर, तिरछी नज़र…

माने या न माने, लेकिन एक अच्छी बॉडी जितनी लड़कियों को पसंद आती है, उतना ही असर एक लड़की के फिगर का लड़कों पर पड़ता है. लड़कों को Curves वाली लड़कियां पसंद आती हैं. वैसे इस बात पर बहुत मतभेद हैं, क्योंकि शरीर से ज्यादा स्वभाव मायने रखता है. लेकिन सेक्स के मामले में फिगर पर ज्यादा ध्यान देते हैं.

9. खाने की आदतें

लड़कियों के मुकाबले लड़के खाने के मामले में ज्यादा नाटक करते हैं और अगर उन्हें ऐसी लड़की मिल जाये, जो उनकी पसंद-नापसंद को बिना बोले समझ जाये, तो कहने ही क्या! वैसे अपने यहां तो लड़के अपनी पार्टनर में मां के हाथ का स्वाद ढूंढ़ते हैं. बहुत नाइंसाफी है!

#विडियो: पाकिस्तान की इस मुजरा डांसर ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार, खूब वायरल हो रहा वीडियो

OMG!! क्या हुआ जब इन सेक्सी हसीनाओं के पीछे पड़े बेकाबू सांड…देखे विडियो

loading...
=>

You may also like

VIDEO : इस लड़की ने तो हद ही कर दी, खुलकर की अपने Private Part की…और कहा मुझे कोई…

आजकल हर किसी को अपने परिवार के लिए