ये राशि वाली लड़कियां कभी नहीं टिकती एक इंसान के साथ…

ये राशि वाली लड़कियां कभी नहीं टिकती एक इंसान के साथ...

जब कोई लड़की किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में आती है तो वो दोनों एक साथ कितने समय तक रहेंगे ये बात ज्योतिष से जानी जा सकती है। लड़की की राशि से उसके व्‍यवहार, व्‍यक्तित्‍व और किसी पर्सन के साथ कितनी देर तक रिलेशनशिप में रहेगी, जाना जा सकता है।ये राशि वाली लड़कियां कभी नहीं टिकती एक इंसान के साथ...

मेष- इस राशि की महिलाओं को सच्चा प्यार बहुत मुश्किल से मिलता है। जब मिलता है तो वो उसे अपने मोहपाश में इस कद्र बांध कर रखती हैं की वो किसी ओर की तरफ देख भी नहीं पाता। 

वृष- इस राशि की महिलाओं पर आंख मूंद कर विश्वास किया जा सकता है। ये एक बार किसी से प्यार कर लें तो किसी दूसरे की तरफ कभी आंख उठा कर भी नहीं देखती। वैसे तो ये शांत स्वभाव की होती हैं लेकिन जब गुस्सा करती हैं तो कंट्रोल से बाहर हो जाती हैं। 

मिथुन- प्यार को केवल खेल समझती हैं, इस राशि की महिलाएं। रोमांटिक और ईर्ष्यालु स्वभाव होने की वजह से यह दूसरों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरती। 

कर्क- इस राशि वाली लड़कियों को किसी भी लड़के पर विश्वास करने में समय लगता है। इनके दिल को कब किस बात पर ठेस लग जाए कहा नहीं जा सकता। ऐसी लड़कियों के साथ रिलेशन में आने से पहले सोच-विचार करें।

सिंह- आसानी से प्यार में नहीं पड़ती इस राशि की फिमेल लेकिन जब इन्हें प्यार हो जाए तब स्वयं को ये पूरी तरह से समर्पित कर देती हैं।

कन्‍या- अपनी लाइफ में केवल एक ही पुरूष से प्रेम करती हैं इस राशि की महिलाएं। स्वभाव से ये भावुक होती हैं। किसी की दखल ये अपने जीवन में बदर्शत नहीं करती।

तुला- इस राशि की लड़कियां जब प्रेम करती हैं तो दिलों-दिमाग से साथी की हो जाती हैं। नेचर से ये चंचल और रोमांटिक होती हैं।

वृश्चिक- इस राशि की लड़कियां बहुत सेक्सी होती हैं। कोई भी इनके आकर्षण में बंध जाता है। इनकी वास्तविक भावनाओं और इरादों को जान पाना मुश्किल होता है।

धनु- इस राशि की महिलाएं ईमानदार और विश्वसनीय होती हैं। ये फिजिकली और मेंटली स्ट्रांग पार्टनर की इच्छा रखती हैं। जो उन्हें हर स्थिती में संभाल सके।

मकर- समझदार किस्म की होती हैं, इस राशि की महिलाएं। इन्हें जब तक किसी पर पूरी तरह विश्वास न हो जाए तब तक ये प्यार के चक्कर में नहीं पड़ती। यह भाग्य पर कभी भरोसा नहीं करती।

कुंभ- इस राशि की महिलाएं अपने प्रेमी के साथ इमोशनली जुड़ जाती हैं। वह एक बार प्यार में पड़ जाएं तो कभी अपने पाटर्नर को धोखा नहीं देती।

मीन- बहुत सोच-विचार के बाद ये किसी के प्यार में पड़ती हैं। हमेशा किसी एक की होकर रहना पसंद करती हैं। ऐसा भी कहा जाता है की समय के साथ इनका प्यार कम होता जाता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *