ये ट्रैंडी कलर्स आपको इस तरह देगा रॉयल लुक

फैशन रोज अपने रंग बदलता है, और इसी के अनुसार लड़किया भी खुद को बदल लेती हैं. डिज़ाइनर आउटफिट्स के साथ कलर्स का भी ट्रेंड हमेशा बना रहता है. वैसे तो सभी कलर अच्छे होते हैं, पर कुछ कलर ऐसे होते हैं जो फैशन की दुनिया में हमेशा एवरग्रीन रहते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ कलर बताने जा रहे हैं जिससे आप अपना रॉयल लुक पा सकती हैं. तो चलिए अगर सबसे अलग और अनोखा दिखना है तो जल्दी से पढ़ लीजिये ये टिप्स. 

अगर हम इस सीजन की बात करें तो आजकल पर्पल कलर बहुत ट्रेड में छाया हुआ है. अगर आपने इस मौसम में पर्पल कलर को ट्राई नहीं किया तो आप फैशन में पीछे रह जाएंगे. आप चाहे तो पर्पल कलर में डार्क और लाइट दोनों कैरी कर सकती हैं. पर्पल में एक शेड में माव,लैवेंडर आदि कलर भी पहन सकती हैं. अगर आप सिल्क की साड़ी में बैंगनी कलर पहनते हैं, तो इससे आपको एक रॉयल लुक मिल सकता है. 

इसके अलावा आप पेस्टल  लैवेंडर शेड में जैकेट, टॉप, कुर्ती आदि भी कैरी कर सकती हैं, अगर आप प्लेन कलर में पर्पल कलर कैरी नहीं करना चाहती, तो पर्पल के साथ दूसरे कलर जैसे येलो, पिंक, ऑरेंज और डार्क ग्रीन के साथ कंट्रास्ट करके कैरी कर सकते हैं.

आजकल लड़कियां सिर्फ आउटफिट्स ही नहीं बल्कि एक्सेसरीज में भी पर्पल कलर इस्तेमाल कर रहे हैं. लड़कियों को पर्पल कलर के हैंडबैग बहुत पसंद आ रहे हैं. इसके अलावा वह ज्वैलरी, क्लच, हैंडबैग, फुटवियर, वॉच आदि में भी पर्पल कलर का इस्तेमाल कर रही हैं. इस कलर से आप खुद को एक ट्रेंडी लुक दे सकते हैं.

Back to top button