Home > जीवनशैली > ये जगहें बना देंगी आपके हनीमून को और भी खास…

ये जगहें बना देंगी आपके हनीमून को और भी खास…

नई दिल्ली : आज कल शादियों का सीजन जोर-शोर से चल रहा है। शादीशुदा जोड़े अपने हनीमून को लेकर बहुत एक्साइटेड रहते हैं. कपल अपने हनीमून को यादगार बनाना चाहते हैं, क्योंकि शादी के बाद पहली बार दोनों साथ में कहीं बाहर घूमने जाते हैं. सभी चाहते हैं कि अपने हमसफर के साथ हनीमून पर ऐसी जगह जाएं, जहां खूबसूरत पलों को अपने पार्टनर के साथ बिता सकें. इसीलिए आज हम आपके लिए हनीमून को यादगार बनाने के कुछ ऐसे प्लेसेज के बारें में बताएंगे जो की बेहद खूबसूरत हैं.ये जगहें बना देंगी आपके हनीमून को

टॉवर आइल, जमैका अगर आप हनीमून पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हनीमून कपल्स के लिए ये परफेक्ट प्लेस है। ये जगह बेहद खूबसूरत हैं और आप इस जगह आकर अपने हनीमून को यादगार बना सकते हैं।

जूल्स अंडरसिया लॉज, की लार्गो, फ्लोरिडा आज कल हनीमून पर जब विदेश जाने की बात आती है तो फ्लोरिडा में बसा जूल्स अंडरसिया लॉज आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। यहां के होटल बोट पर बने हैं इसीलिए बैडरूम से ही समुद्र और पानी के नीचे की दुनिया का मजा लिया जा सकता है।

कैनकन, मेक्सिको में ज्यादातर लोग ‘एडवेंचर हॉलिडे’ मनाने जाते हैं। इसलिए इसे एडवेंचर कैपिटल के नाम से भी जाना जाता है, लेकिन यहां एडवेंचर करना थोड़ा अलग होता है। यहां दो तरह की पार्टी होती हैं, एक क्लब पार्टी, दूसरी बार पार्टी। यह आप पर डिपेंड है कि आप किस तरह की पार्टी में रूचि रखते हैं 

प्वेर्टो प्लाटा, डोमिनिकन गणराज्य प्वेर्टो प्लाटा के बीच पर आपको अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के साथ-साथ मस्ती करने का मौका भी मिलेगा। इस जगह की मेहमान-नवाजी के तो कहने ही क्या हैं। इसका एक उदहारण यहां का रिसोर्ट है, जिसमें हर दिन के हिसाब से आप ‘अपना पार्टनर’ चुन सकते हैं। इसमें पार्टनर एक, दो, या दस भी हो सकते हैं।

मैकोनोस, ग्रीस अगर आपको भी पार्टीयों का शौक हैं तो इस जगह जरुर जाएं। आप खुद को ‘पार्टी एनिमल’ मानते हैं तो यह जगह आपके लिए स्वर्ग से कम नहीं है। सुबह से लेकर अगली सुबह तक यहां पार्टी चलती रहती है। ऐसे में आप अपने हनी मून का पूरी तरहा से लुफ्त उठा सकते हैं।

Loading...

Check Also

प्रेग्नेंसी में तुलसी खाने से होते हैं ये 5 कमाल के फायदे

तुलसी एक औषधि है. इसका इस्तेमाल कई तरह की बीमारियों के इलाज में किया जाता …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com