ये जवानी की गोली बनाये रखेगी आपके यौवन को

- in Mainslide, ज़रा-हटके
 ये गोली बनाएगी आपको 20 साल जवान…...
ये गोली बनाएगी आपको 20 साल जवान……

अपने आप को हमेशा जवान देखने की चाहत हर किसी की होती है। महिलाओं में तो ये इच्छा शायद पुरुषों से भी ज्यादा होती है। आपके यौवन को निखारने के लिए एक गोली कमाल का काम कर रही है। दावा किया जा रहा है कि जवानी की गोली खाने के बाद आप 20 साल यंग हो जाएंगे लेकिन जो लोग इस जो लोग इस गोली को खा रहे हैं उन्होंने इसके कुछ साइड इफेक्ट की शिकायत भी की है।

जवानी की गोली DHEA का बढ़ा प्रचलन

विदेशों में इस समय DHEA नाम की इस गोली के काफी चर्चा है। ये लोगों को जवान बना रही है। इसमें डाइहायड्रोइपी एंड्रोस्टीरॉन है। जो लोगों में देखने लायक परिवर्तन ला रहा है।जवानी की गोली

ब्रिटेन के अलावा अमेरिका में भी इस गोली को आसानी से किसी भी दवा की दुकान से बिना डॉक्टर से प्रिस्क्राइव किए खरीदा जा सकता है।

डेली मेल के मुताबिक जवानी की गोली लेने के बाद किसी भी शख्स में गौर करने लायक परिवर्तन आते हैं। वो न केवल पहले से ज्यादा जवान दिखता है बल्कि उसका स्टेमिना और सोच में भी परिवर्तन आ जाता है।

DHEA गोली हारमोन्स पर असर करती है खासतौर पर एड्रीनल ग्लैंड से निकलने वाले ईस्टरोजेन्स और टेस्टोस्टीरॉन्स हारमोन पर इसका असर होता है। इस असर का परिणाम ये होता है कि आप की पर्सनालिटी और यौवन और निखर कर सामने आता है औऱ आप अपनी उम्र से 20 साल तक छोटे दिखते हैं।

जवानी की गोली के कुछ साइड इफेक्ट भी

लेकिन इस गोली के कुछ साइड इफेक्ट भी है जिनको जवान बनने की चाहत में लोग नजरंदाज कर रहे हैं। इस गोली के डिब्बे पर साफ लिखा है कि DHEA का बहुत ज्यादा सेवन से आपको मुंहासे हो सकते हैं, आपकी आवाज पर असर आ सकता है, आपकी त्वचा ऑयली हो सकती है और आपको बाल भी मोटे हो सकते हैं।

लेकिन अगर आप DHEA की सही डोज़ लेते है तो न सिंर्फ आप जवान दिखेंगे बल्कि आपकी आंखों में गजब की चमक होगी। साथ ही आपके बाल बेहद चमकदार दिखेंगे।

ब्रिटिश फैशन कॉमेन्टेटर कैरी फ्रैंकलिन की उम्र 57 साल है लेकिन उन्हें देखकर कोई ये नहीं कहेगा कि वो इस उम्र की है। उन पर जवानी की गोली का असर साफ देखा जा सकता है। कैरी ने अपनी उम्र को मात दी है और अब वो पहले से ज्यादा खूबसूरत और यंग नज़र आती हैं।

 
loading...
=>

You may also like

अब रेलवे स्टेशन पर जनरल टिकट लेना होगा बेहद आसान, नहीं लगानी होगी लम्बी लाइने

यदि अब आप को रेल में सफर करना