राहुल बोले- राजस्थान-यूपी से लेकर झारखंड तक फैली अराजकता…

एक तरफ भारतीय जनता पार्टी और मोदी कैबिनेट के मंत्री सरकार के तीन सालों के काम गिना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार की कमियों को जनता के सामने रख रहे हैं. मोदी सरकार विकास का डंका पीट रही है और कांग्रेस उपाध्यक्ष कानून व्यवस्था के नाम पर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. 

Loading...

यूपी से लेकर झारखंड तक फैली अराजकता

सोमवार को राहुल गांधी ने बीजेपी शासित राज्यों में कानून व्यवस्था पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा. राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, ‘राजस्थान से लेकर यूपी, हरियाणा और अब झारखंड जैसे बीजेपी शासित राज्यों में अराजकता की स्थिति पैदा हो गई है. क्या पीएम मोदी जवाब देंगे?

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ झारखंड की वो खबर भी शेयर की है जिसके मुताबिक एक युवक अपनी जान बचाने के लिए भीड़ से गुहार लगा रहा है.

बता दें कि यूपी में नई सरकार बनने के बाद सहारनपुर में लगातार हालात बिगड़ रहे हैं. इलाके में तमाम हिंसक घटनाएं सामने आ चुकी हैं. वहीं राजस्थान में भी गौरक्षकों पर एक कथित गौतस्कर को पीट-पीटकर मार देने का आरोप लगा था. हाल ही में झारखंड भी हिंसा की आग में झुलस रहा है. वहां अपहरण के आरोप में कुछ लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद झारखंड की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं.

सरकार के 3 साल पर पहले भी उठाए सवाल

राहुल गांधी ने इससे पहले 16 मई को भी मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर सवाल उठाए थे. राहुल ने मोदी सरकार को जनता के साथ विश्वासघात करने वाली सरकार बताया था.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com