यूपी-शिक्षा मित्रों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

समायोजन के मामले पर बीते चार दिनों से आन्दोलनरत शिक्षा मित्रों ने रविवार को पांचवें दिन यहां अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। आक्रोशित शिक्षा मित्र कलेक्ट्रेट परिसर से जुलूस की शक्ल में निकले और सड़क पर लेट रास्ता जाम कर दिया। प्रदर्शन और  जाम से जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। हल्की बारिश के बाद भी आक्रोशित शिक्षा मित्र आन्दोलन पर डटे रहे। अप्रिय की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया है। 

यूपी-शिक्षा मित्रों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, सड़क पर लेटे

बीते पांच दिनों से जिला पंचायत सभागार के सामने धरने पर बैठे शिक्षा मित्रों ने रविवार को अचानक अर्धनग्न प्रदर्शन शुरू कर दिया। यहां से कूच करते हुए शिक्षा मित्रों ने गोंडा-लखनऊ राजमार्ग पर जाम लगा दिया है। सूबे की सरकार द्वारा अभी तक कोई फैसला न लेने से आन्दोलनरत शिक्षा मित्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के संरक्षक व जिलाध्यक्ष शिव कुमार मिश्र ने बताया कि मांगें पूरी होने तक आन्दोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को इस बारे में जल्द फैसला लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड हुआ गिरफ्तार तो GF पहुंची थाने, पुलिस ने कहा पिता संग लौट जाओ

प्रदर्शन में वरिष्ठ उपाध्यक्ष अवधेश त्रिपाठी, आनंद कुमार, अवधेश मणि मिश्रा समेत भारी संख्या में शिक्षा मित्र शामिल हैं। विभिन्न शिक्षक और सामाजिक संगठन भी समर्थन में उतर आये हैं। डीएम जेबी सिंह ने बताया कि नियमित रूप से शिक्षा मित्रों का ज्ञापन स्वीकार किया जा रहा है। आन्दोलन को देखते हुए सहानुभूति के साथ पूरी सतर्कता बरती जा रही है। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अमृतसर: हादसे वाले ट्रैक पर बामुश्किल चालू हो सका रेल यातायात, प्रदर्शनकारियों ने किया पथराव

नई दिल्ली। दशहरे के मौके पर हुए खौफनाक