यूपी: कोरोना महामारी के चलते दो दिनों तक बंद रहेगा इलाहाबाद हाई कोर्ट

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में कोरोना महामारी का कहर बढ़ता जा रहा है. रविवार को जिले में कोरोना के 300 से अधिक केस दर्ज किए गए हैं. इस बीच जिले में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती तादाद को देखते हुए इलाहाबाद उच्च न्यायालय को दो दिन के लिए बंद रखने का फैसला लिया गया है. इलाहाबाद उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश गोविन्द माथुर ने आज व 15 सितंबर को अदालत को बंद रखने का आदेश दिया है. इन दो दिनों में अदालत परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा. इस दौरान सिर्फ आवश्यक मामलों की ही सुनवाई होगी.
इन दो दिनों में कोर्ट में किसी प्रकार का दाखिला यहां तक कि ई- फाइलिंग का कार्य भी नहीं होगा. आज और कल न्यायिक व प्रशासनिक कार्य भी नही होगा. दरअसल, जिले में कोरोना संक्रमितों की तादाद तेजी से बढ़ रही हैं. कोरोना वायरस न्यायिक प्रक्रिया से संबंधित लोगों को अपनी चपेट में ना ले, इसी कारण अदालत को बंद रखने का फैसला किया गया.
प्रयागराज जिले में रविवार को 338 व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इन मामलों के साथ ही जिले में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 14,317 हो गई है. जिले के Covid-19 नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय ने ये जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि, “रविवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है. अब तक प्रयागराज में कोरोना वायरस से 207 लोगों की जान जा चुकी है.”

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...