यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसे थे अनुपम खेर, कहा…

- in मनोरंजन

अनुपन खेर ने कहा कि जो लोग बदतमीजी करते है, जो बकवास करते है, चाहे वह योगी हो या साध्वी हो, उनको अंदक कर देना चाहिए..डांटना चाहिए और निकाल देना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने अनुपम खेर को रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ का भी विलन बताया था।

Best news portal designing company in lucknow
गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन चुके है। ऐसे में अनुपम खेर का यह वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक डिबेट का है जिसमें अनुपम खेर ने योगी आदित्यनाथ और साध्वी प्राची के खिलाफ बयान दिया था। इस डिबेट देश में बढ़ती असहिष्णुता पर बातचीत हो रही थी। जिसमें काग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बाद अनुपम खेर के बोलने का नंबर आया।

इस वीडियो में अनुपम खेर बोले कि आपकी पार्टी की नेता इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगाकर सबसे बड़ी असहिष्णुता दिखाई थी। उसके बाद उन्होंने राहुल और सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा था। अनुपम खेर यहीं नहीं रुके थे उन्होंने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उनके चरित्र पर हमला बोल दिया था। अनुपन खेर ने कहा कि जो लोग बदतमीजी करते है, जो बकवास करते है, चाहे वह योगी हो या साध्वी हो, उनको अंदक कर देना चाहिए..डांटना चाहिए और निकाल देना चाहिए।

हालांकि अनुपम खेर के इस बयान के बाद योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार किया था। उन्होंने अनुपम खेर को रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ का भी विलन बताया था। इस वीडियो को अब डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने शेयर किया है। हिस्ट्री ऑफ इंडिया नाम के ट्वीटर अकाउंट वाले इस वीडियो को 1600 से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके है।

 
loading...
=>

You may also like

अभी-अभी: दिलीप कुमार की पोती हॉट डांस हुआ वायरल…देखें विडियो!

बता दे  सायेशा सेहगल   दिलीप कुमार और