Home > वायरल > यूपी के हापुड़ में मस्जिद के मौलाना को NIA ने हिरासत में लिया!

यूपी के हापुड़ में मस्जिद के मौलाना को NIA ने हिरासत में लिया!

वेस्ट यूपी में एनआईए की छापेमारी लगातार जारी है। अमरोहा के बाद अब एनआईए ने हापुड़ जिले के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव पिपलेड़ा में छापेमारी की है। शनिवार सुबह करीब 4 बजे एनआईए समेत स्थानीय पुलिस टीम में शामिल करीब 70 लोगों की छापेमारी से गांव और क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एनआईए की टीम अपने साथ एक मौलाना को लेकर धौलाना के गांव पिपलेड़ा में पहुंची और मौलवी शहजाद को पूछताछ के बाद अपने साथ हिरासत में लेकर दिल्ली चली गई।
सूत्रों की मानें तो शहजाद के पास एक मौलाना आकर रहने लगा था। वह मौलाना शहजाद को एक पैन ड्राइव व कुछ दस्तावेज देकर गया था, जिसकी निशानदेही पर एनआईए की टीम ने शहजाद के घर से कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है के मौलाना शहजाद गांव के मदरसे में बच्चों को पढ़ाने का काम किया करता था। एनआईए की टीम पहले तो शहजाद को थाना धौलाना लेकर आई और घंटों पूछताछ के बाद शहजाद को दिल्ली लेकर रवाना हो गई।
आपको बता दें के 26 दिसम्बर को एआईए, एटीएस के साथ यूपी पुलिस ने अमरोहा के मौलाना व हापुड़ के वैठ गांव निवासी मौलाना शाकिब को हिरासत में लिया था। अंदेशा जताया जा रहा है के शहजाद के तार भी अमरोहा से जुड़े हो सकते हैं। अभी एनआईए की टीम और बड़े खुलासे भी कर सकती है। शहजाद पुत्र ताहिर के घर पर एटीएस और एनआईए समेत स्थानीय पुलिस की टीम में शामिल करीब 70 लोग की छापेमारी से गांव और क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
 

Loading...

Check Also

कुंभ मेला 2019 : कुंभ में पहला शाही स्‍नान आज, संगम के तट पर लाखों श्रद्धालु लगाएंगे आस्‍था की डुबकी

कुंभ मेला 2019 : कुंभ में पहला शाही स्‍नान आज, संगम के तट पर लाखों श्रद्धालु लगाएंगे आस्‍था की डुबकी

प्रयागराज। संगमनगरी प्रयागराज में आज शाही स्नान के साथ कुंभ 2019 विधिवत रूप से आरंभ हो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com