यूपी के बड़े अस्पतालों और डॉक्टर्स के आवासों पर चल रही छापेमारी, डॉक्टरों पर गिरी गाज

गाजियाबाद। नोएडा, गाजियाबाद और मेरठ समेत कई शहरों में डॉक्टरों पर गाज गिरी है। इनकम टैक्स लखनऊ की छह टीमों ने गुरुवार सुबह उत्तरप्रदेश के छह बड़े हॉस्पिटल्स और कई डॉक्टर्स के आवासों पर एक साथ छापेमारी की है। इनमें लखनऊ, मुरादाबाद, हापुड़, नोएडा, मेरठ के नामी हॉस्पिटल भी शामिल हैं। टीम यहां दस्तावेजों को खंगाल रही है। सूत्रों का कहना है कि इन हॉस्पिटल ने करोड़ों रुपए कमाए है, लेकिन टैक्स भुगतान नहीं किया है।
ये भी पढ़े :-राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे प्रयागराज, पूजा अर्चना कर इन चीजों का करेंगे उद्घाटन
नोएड में न्यू अस्पताल के मालिक व अन्य के यहां भी छापेमारी जारी है। मेरठ में गंगा शरण शर्मा के कवि नगर स्थित आवास व पिलखुवा में बांके बिहारी डेंटल कॉलेज के साथ ही पिलखुवा में बन रहे GS मेडिकल कॉलेज में भी छापेमारी हुई है।
ये भी पढ़े:-पीएम मोदी होंगे तीन दिन के गुजरात दौरे पर, करेंगे वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का उद्घाटन
इनकम टैक्स की टीम ने सुबह एक साथ एसपीएम हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर कानपुर, सिप्स हॉस्पिटल लखनऊ, चरक हॉस्पिटल लखनऊ, मुरादाबाद में डॉ प्रेम कुमार खन्ना, जेपीएमसी हॉस्पिटल एंड पैथ लैब, मेरठ के न्यूरो फिजिशियन डॉ. भूपेंद्र चौधरी, नोएडा के डॉक्टर राजीव मोतियानी, डाॅ. गुलाब गुप्ता और नियो हॉस्पिटल, हापुड़ के डॉ. अंकित शर्मा और जीएस मेडिकल कालेज एंड हॉस्पिटल पर छापा मारा है। टीम इन जगहों पर बेनामी संपत्ति, टैक्स भुगतान, सालाना कमाई से जुड़े दस्तावेजों को भी खंगाल रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com