यूपी की रिवाल्वर रानी गिरफ्तार: नहीं बता रही दूल्हे का पता

हमीरपुर के मौदहा क्षेत्र से दूल्हे को उठा ले जाने वाली रिवाल्वर रानी पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। हालांकि वह अभी पुलिस को गोल-गोल घुमा रही है। यह नहीं बता रही है कि अगवा युवक कहां है। मौदहा थाना क्षत्र के भवानी गांव की लड़की से शादी के लिए आए बांदा जनपद के मोहन पुरवा गांव के अशोक यादव को मौदहा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

रिवाल्वर रानी गिरफ्तार

दरोगा हरिश्चंद्र के अनुसार, युवती का नाम वर्षा है। वह बांदा के छोटीबाजार इलाके में रहती है। उसे उसके घर से पकड़ा गया है। फिलहाल वह अशोक के बारे में कुछ नहीं बता रही है। पुलिस के अनुसार, वर्षा उसे गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उसका कहना है कि अशोक कहीं चला गया है। वह सही जानकारी नहीं दे रही है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। 
 

हमीरपुर से भरी बारात उठा ले गई थी दूल्हे को

बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के मोहनपुरवा निवासी रामहेत यादव के बेटे अशोक यादव की शादी 15 मई को हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के भवानी गांव की लड़की से होनी थी। भवानी गांव निवासी रामसजीवन उर्फ लल्लू यादव बेटी की शादी अपने गांव से पांच किलोमीटर दूर गहबरा स्थित श्रीपद्मनाभन महाविद्यालय से कर रहे थे।

विवाह स्थल पर टीके की रस्म पूरी हो चुकी थी। इसी बीच वाहनों का काफिला आकर रुका। उसमें सवार कुछ लोग असलहों से लैस थे। इनके बीच से एक युवती निकली। वह सीधे दूल्हे अशोक के पास पहुंची और उसे खींचते हुए गाड़ी के पास ले गई। असलहाधारियों की मदद से युवती ने दूल्हे को गाड़ी में जबरन बैठा लिया और विवाह स्थल से निकल गई थी।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com