यूएई में सुशांत सिंह की यादों के साथ सुरेश रैना, वीडियो शेयर कर बोले- भाई मुझे सरकार पर है विश्वास

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) इस समय आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन के लिए यूएई में हैं और वह अपने रूम में ही क्‍वारंटीन हैं. इस दौरान रैना जहां अपनी फिटनेस पर पूरा ध्‍यान दे रहे हैं, वहीं वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singht Rajput) को भी नहीं भूला पा रहे हैं. आईपीएल के बिजी शेड्यूल में भी यूएई में सुशांत को वह काफी याद कर रहे हैं.
रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके सुशांत के लिए इंसाफ मांगा. उन्‍होंने लिखा कि भाई आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे. आपके फैंस आपको किसी भी चीज से अधिक याद कर रहे हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी रैना ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग करते हुए लिखा कि मुझे हमारी सरकार पर पूरा भरोसा है और यह आपको इंसाफ दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप एक सच्‍ची प्रेरणा हैं.

View this post on Instagram

Brother you will always be alive in our hearts, your fans miss you more than anything! #GlobalPrayersforSSR #JusticeforSSR @narendramodi
A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on Aug 24, 2020 at 11:15am PDT

सुशांत के साथ बिताए पल को किया था शेयर
इससे पहले भी रैना सुशांत के साथ बिताए पलों को साझा करके अपने दुख को बता चुके हैं. 19 अगस्‍त को रैना ने सुशांत के साथ एक तस्‍वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सुशांत के बाल काफी बड़े नजर आ रहे हैं. सुशांत के लुक को देखकर लग रहा है कि यह उस समय की तस्वीर है जब वह एमएस धोनी की बायोपिक की शूटिंग कर रहे थे.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button