स्वतंत्रता दिवस: युवराज ने जवानों के लिए कही दिल जीतने वाली बात, सचिन ने दिया स्पेशल मैसेज

- in खेल

भारत 72वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने देश को शुभकामनाएं दीं. पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर गौतम गंभीर, रोहित शर्मा और युवराज सिंह समेत कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की. युवराज ने देश के जवानों के लिए एक स्पेशल वीडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा कि हमारे देश के जवान असली हीरो हैं. युवराज ने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहे है.

दरअसल युवराज ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा, हम उन जवानों को अभिनंदन करते हैं, जो अपनी जान खतरे में डालकर हमारी जान की रक्षा करते हैं. हमारे जवान हमारे असली हीरो हैं. स्वतंत्रता दिवस को अच्छी सोच के साथ अच्छे कल के लिए एक दूसरे को सम्मान देकर मनाएं. स्वतंत्रता दिवस शुभकामनाएं.

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन ने लिखा, हमारी जिंदगी में कई चीजें बहुत मुश्किल से मिलती हैं. इसमें स्वतंत्रता भी है. कई अनगिनत चीजों की तरह टीम इंडिया भी नहीं होती अगर हमारे ब्रेव फ्रीडम फाइटर्स ने देश के लिए बलिदान नहीं किया होता. हमें इस आजादी को आसानी से हासिल नहीं मानना चाहिए. 

भारतीय टीम के ओपनर खिलाड़ी रोहित शर्मा ने भी सोशल मीडिया के जरिए विश किया. उन्होंने इस मौके पर दो फोटोज़ भी शेयर की हैं, जो कि अखबार का मुख्य पेज है. इसमें स्वतंत्रता दिवस से जुड़ी खबर का जिक्र किया गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

LIVE Asia Cup: पाकिस्तान ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी

पाकिस्तान ने बुधवार को एशिया कप में भारत