देखें वीडियो: युवराज के इस शॉट से बचा बल्लेबाज का सिर…

- in खेल

आईपीएल 10 के एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया. बारिश से प्रभावित इस मैच में कोलकाता ने 7 विकेट से मैच को जीता. मैच के दौरान युवराज सिंह अपना कमाल नहीं दिखा सके, और मात्र 9 रन पर ही आउट हो गये. लेकिन इन 9 रन के दौरान ही युवराज ने एक ऐसा शॉट खेला कि सामने खड़े बल्लेबाज का सिर फूटने से बच गया.

युवराज के इस शॉट से बचा बल्लेबाज का सिर

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 15वें ओवर में जब पीयूष चावला गेंदबाजी करने आये, तो युवराज ने उनकी गेंद पर सीधा शॉट मारा. तभी सामने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज शंकर के पास से यह गेंद होकर गुजरी, गेंद की रफ्तार काफी तेज थी. और शंकर ने हेल्मेट भी नहीं पहन रखा था. अगर शंकर नीचे झुकने में थोड़ी भी देर करते तो अनहोनी हो सकती थी.

आपको बता दें कि कोलकाता ने 5.2 ओवर में 48/3 रन बनाकर 7 विकेट से एलिमिनेटर मुकाबला जीत लिया. उसे वर्षा प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस मेथड के तहत 6 ओवर में 48 रनों का लक्ष्य मिला था. कप्तान गौतम गंभीर (32 रन) और ईशांक जग्गी (5 रन) नाबाद लौटे. इसके साथ ही पिछला चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल-10 से बाहर हो गया.

यह भी पढ़ें:  विराट ने फिर जीता दिल: क्रिस गेल फाउंडेशन को दिया अपना

अब कोलकाता नाइटराइडर्स का मुंबई इंडियंस से 19 मई को मुकाबला होगा. क्वालिफायर-2 जीतने वाली टीम 21 मई को फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट से भिड़ेगी.

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व