यहां होगी ईशा अंबानी की सगाई, हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी पसंदीदा जगह

शुक्रवार, 21 सितंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल आधिकारिक तौर पर सगाई करेंगे. सगाई के समारोह इटली में हैं. जिसमें अंबानी और पीरामल परिवार के चुनिंदा मेहमानों के जुटने की चर्चा है. सगाई की रस्में तीन दिन तक भारत से बहुत दूर इटली के Lake Como में चलेंगी. ये वो जगह है जो हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी पसंदीदा जगहों में शुमार है. आज तक ईशा-आनंद की सगाई से पहले जश्न की एक्सक्लूसिव डिटेल्स दे रहा है. 

मुकेश और नीता अंबानी बेटी के सगाई रस्म को दुनिया लंबे वक्त तक याद रखेगी. तीन दिन तक यहां सगाई रस्म के साथ कई इवेंट होंगे. इसमें लंच और डिनर से लेकर डांस तक के इवेंट शामिल हैं. 

21 सितंबर : अंबानी परिवार बेहतरीन होटल्स में मेहमानों का स्वागत करेंगे. शाम 5 बजे से Lake Como के Villa Balbiano में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है. वेलकम लंच को ‘Benvenuti A Como’ नाम द‍िया गया है, इसका मतलब होता है कोमो में स्वागत है. ड‍िनर को ‘Amore E Bellezza’ नाम द‍िया गया है, ज‍िसे कहते हैं लव एंड ब्यूटी. 

22 सितंबर : इटली में सगाई की रस्म के दूसरे दिन जश्न होंगे. शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेगे.  इवेंट को ‘Fiera Bella Italia’; ज‍िसे अंग्रेजी में ‘Beautiful Fair Italy’ कहते हैं. शाम को होने वाले डांस और ड‍िनर को  ‘Italianissimo’ नाम द‍िया गया है, इसे अंग्रेजी में  that is ‘Truly Italian’ कहते हैं. 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कमाई में क्यों पीछे रह जाते हैं भारतीय, वर्ल्ड बैंक ने बताई वजह

भारत में लोगों की कम कमाई की वजह