यहां मनाया जात हैं दुनिया का सबसे अनोखा त्यौहार, लोग अनजान साथी के साथ करते हैं सेक्स…

दुनिया में यूं तो एक से बढ़ कर एक अजीब-ओ-गरीब परंपराएं-त्योहार हैं, जो हमारे जीवन को खुशियों से भर देते हैं। इंडोनेशिया के बाली द्वीप में भी एक ऐसा ही त्योहार मनाया जाता है, जिसकी रस्मों को सुन कर आप चौंक जाएंगे।

यहां पर पॉन नामक त्योहार मनाया जाता है, जो छुट्टियों के दौरान होता है। इस पर्व के दौरान आपको एकदम से अनजान साथी के साथ सेक्स करना होता है। स्थानीय रिवाजों के मुताबिक इस पवित्र भूमि पर अनजान साथी के साथ सेक्स करने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं। साथ ही निजी जीवन में भी उनके परिवार में खुशियां बनी रहती हैं। 
इंडोनेशिया में ‘पॉन’ नाम से छुट्टियों का यह पर्व मनाया जाता है। पर्व के बारे में हैरान कर देने वाली बात ये है कि इसमें आपको अनजान साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने होते हैं। यह पर्व एकसाल में सात बार मनाया जाता है। मतलब यह कि आपको पूरे साल में सात बार यह करना होता है। हर बार आपका साथी पुराना वाला ही होना चाहिए, तभी इस सेक्स फेस्टीवल के फायदे होंगे। 

इसके साथ ही इस पर्व के दौरान आपको कई नियमों का पालन करना होता है। क्योंकि, यह पर्व स्थानीय परंपरा से जुड़ा है, इसलिए जाहिर है कि रस्म-रिवाज भी स्थानीय होंगे। स्थानीय लोग इस पर्व के लिए स्थानीय पर्वत पर पवित्र स्थल बनाते हैं। साथ ही सेक्स फेस्टीवल में शामिल होने आये लोग उक्त पर्वत पर पहुंचते हैं। वहां पर जाकर ही एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं और फिर सहमति से शारीरिक संबंध बनाते हैं। नियमों के तहत आपको पर्व के हर पवित्र योग के मौके पर नये-नये साथी खोजने होंगे और उनके साथ संबंध बनाने होंगे। 

Back to top button