यहाँ पढ़ाई करने के लिए ये लड़की कर रही वर्जिनिटी नीलाम लग रही है बोली…

जर्मनी। लोग पढ़ाई करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं ये बात इस खबर से पता चलती है। जर्मनी की रहने वाली 18 साल की किम अपनी वर्जिनिटी नीलाम करना चाहती है। ताकि वो अपनी पढ़ाई का खर्च उठा सके। किम का कहना है कि वो पढ़ाई करना चाहती है लेकिन उसके पैसे नहीं हैं, इसलिए आखिरकार उसने अपनी वर्जिनिटी बेचने का फैसला लिया है।पढ़ाई करने के लिए ये लड़की कर रही वर्जिनिटी नीलाम

किम आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन है। उसका कहना है कि वो पढ़ाई के लिए पैसे इकट्ठा करना चाहती ही है, साथ ही वो एक फ्लैट और कार भी लेना चाहती है। अपनी इन्हीं इच्छाओं को पूरा करने के लिए उसने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला किया है।

इसके लिए उसने बकायदा एक एस्कॉर्ट एजेंसी से संपर्क साधा है। इस एजेंसी ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि लड़की की वर्जिनिटी साबित करने के लिए उनके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेट है और यदि खरीदार चाहे तो खुद भी लड़की का टेस्ट करा सकता है।

वर्जिनिटी की नीलामी के लिए शुरुआती रकम करीब 73 लाख रुपए (86,640 पाउंड ) रखी गई है। नीलामी की रकम का 20 प्रतिशत एजेंसी को जाएगा।

यह भी पढ़े: सुकमा में हुए नक्सली हमले के दिन छुट्टी पर थे CRPF के जवान

जर्मन मीडिया के मुताबिक किम ने वेबसाइट पर लिखा है- हलो, मेरा नाम किम है और मैं अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती हूं। किम ने बताया कि मैं जर्मनी या विएना में पढ़ाई करना चाहती हूं। मुझे जो भी रकम मिलेगी उससे मैं फ्लैट और कार खरीद सकती हूं, साथ ही अपनी ट्यूशन फीस भी भर सकती हूं।

बता दें कि इससे पहले रोमानिया की एक मॉडल ने अपनी वर्जिनिटी 2 मिलियन पाउंड (करीब 17 करोड़ रुपये) में नीलाम की थी। इसी मॉडल से प्रभावित होकर किम ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला लिया है।

You may also like

राफेल डील पर फ्रांसीसी कंपनी ने दिया बड़ा बयान, कहा- सौदे के लिए रिलायंस को हमने चुना

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद