Home > मनोरंजन > जमकर किसिंग और सेक्स का तड़का देखकर खुश हो जाएंगे!

जमकर किसिंग और सेक्स का तड़का देखकर खुश हो जाएंगे!

कहते हैं कि प्यार सेक्स और धोखा के बिना बॉलीवुड फिल्में अधूरी होती है और अगर फिल्मों में बोल्ड सीन्स, किसिंग और सेक्स की भरमार हो तो फिल्म पहले से ही हाउसफुल समझिए, और अब यही ट्रेंड सीरियल्स में भी चल पड़ा है।जमकर किसिंग और सेक्स का तड़का देखकर खुश हो जाएंगे!

आज कल सीरियल्स में इंटिमेट सीन्स की डिमांड और भरमार हैं और ऐसा नहीं है कि ये नया है, ऐसे सीन काफी समय से सीरियल्स में देखने को मिल रहे हैं। कुछ सीरियल्स तो ऐसे हैं जिनमें एक दो बार ऐसे सीन देखने को मिलते हैं, लेकिन कुछ सीरियल्स तो ऐसे हैं जो इसी के लिए पॉपुलर हो चुके हैं।

एक समय वो था जब टीवी सीरियल्स में इन सीन के लिए ‘no’ हुआ करता था, लेकिन बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल में राम कपूर और साक्षी तंवर के लिप लॉक ने तो मानो इन सीन को करने की हरी झंडी दिखा दी। धीरे-धीरे ये सभी सीरियल्स में होने लगा।

इस सीरियल के इंटिमेट सीन ने पूरे टेलीविज़न इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दी थी। इस कारण इस सीरियल ने काफी टीआरपी भा बटोरी थी। चलिए नज़र डालते हैं उन सीरियल्स पर जो काफी बोल्ड रहे।

VIDEO: सोनम कपूर हुई OOPS moment का शिकार

1- बड़े अच्छे लगते हैं

ये सीरियल सोनी चैनल पर आता था, जो 2011 से 2014 तक चला था। इस सीरियल में राम और प्रिया की लव स्टोरी को दिखाया गया है। पहले तो राम और प्रिया घर की जिम्मेदारियों के कारण शादी नहीं करते लेकिन बाद में जब दोनों की शादी हो जाती है तो इनका रोमांस सभी को अट्रेक्ट करता है। इनका लिप लॉक आज भी सभी को याद होगा।

 

2- बिग बॉस
बिग बॉस में भी सेलेब्स का एक कंबल में रोमांस करना घर में एकांत कोने ढूढ़कर बोल्डनेस लिपलॉक करना भी बोल्डनेस की सारी हदें पार करना है।

यहां की महिलाएं दिनभर मारती हैं गप्पे, और रातभर कई पतियों के साथ…!

3- कैसी है यारियां
कैसी है यारियां में न जाने कितने लिप लॉक सीन्स हैं। यही नहीं बोल्ड और इंटिमेट सीन की भी इस सीरियल में भरमार है। इसके अलावा इस शो में महिला के अधिकारों जैसे कुछ भी कपड़े पहनने की आज़ादी, कॉलेज में सेक्स एजुकेशन आदि जैसे टॉपिक काफी गहराई से दिखाए गए हैं।

4- एमटीवी बिग एफ
ये शो ही लोगों में ‘हारमोनल लोचा’ पर आधारित है। ये शो एमटीवी पर आता था, जिसमें बोल्डनेस की भरमार थी। और बिगबॉस के विनर गौतम गुलाटी इसे होस्ट करते आएं हैं।

#Viral Video : इस टॉप एक्ट्रेस ने किए न्यूड सीन, मम्मी-पापा ने दी इजाजत

5- सौभाग्यवति भव:
सौभाग्यवति भव: में रोमांस वाली बोल्डनेस शामिल नहीं है लेकिन इसमें दर्शाये गए रेप सीन, हिंसक दृश्य और टॉर्चर शो को इस लिस्ट में शामिल करने के लिए काफी हैं।

6- मर्यादा
मर्यादा शो स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। जिसमें बोल्डनेस की भरमार थी। इसमें रिद्धी डोगरा और राकेश वशिष्ट के रोमांस ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था।

ये डॉक्टर अपने सारे कपड़े उतारकर करती है इलाज…देखे Video

7- स्विम टीम
चैनल वी पर आने वाला शो स्विम टीम भी काफी बोल्ड शो है। इस शो में स्विमिंग पूल में दिखाए गए किसिंग सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अमित गौर और अश्मित के बीच दर्शाये गए किस सीन काफी बोल्ड थे।

8- रंग बदलती ओढ़नी
स्टार प्लस पर आने वाला शो रंग बदलती ओढ़नी में भी काफी बोल्ड सीन हैं। इसमें मेन लीड रोल शांतनु और खनक के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं।

Loading...

Check Also

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

हर सुहागिन सुहाग की सलामती की दुआ करती है। इस दुआ को कबूल कराने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com