यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा, पलटी बस में घुसी कार से तीन की हुई मौत, एक दर्जन घायल

मथुरा के थाना मांट क्षेत्र में शुक्रवार रात तकरीबन दो बजे भीषण हादसा हो गया। आगरा से नोएडा की तरफ जा रही प्राइवेट स्लीपर बस पलट गई। इसी बीच पीछे से आ रही वैगनआर कार भी एक्सप्रेसवे पर पलटी बस से टकरा गई। यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा, पलटी बस में घुसी कार से तीन की हुई मौत, एक दर्जन घायल

इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। मृतकों में दो दिल्ली और एक कन्नौज के रहने वाले थे। जबकि घायल औरैया, मैनपुरी, इटावा जिलों के रहने वाले हैं।  

मांट थाना क्षेत्र में माइल स्टोन 92.500 के पास हुए इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से हटवाया।

मरने वालों में पीयूष कुमार दिल्ली, जगतराम निवासी फतहेपुर कन्नौज, यह दोनों वैगनआर में थे। राजकिशोर निवासी बदरपुर दिल्ली, जो बस में सवार था। घायलों में योगेश, अमित, मीरा, आलोक निवासी औरैया, अभिषेक, सुनील निवासी इटावा, आदेश निवासी कन्नौज, आदेश और सतेंद्र निवासी मैनपुरी। यह सभी बस में सवार होकर आगरा से नोएडा जा रहे थे।

Back to top button