Home > 18+ > यदि आपकी पत्नी हो जाती है नाराज, तो उसे मनाने के लिए अपनाए ये तरीके

यदि आपकी पत्नी हो जाती है नाराज, तो उसे मनाने के लिए अपनाए ये तरीके

यदि आपकी पत्नी हो जाती है बात-बात पर नाराज, तो उसे मनाने के लिए अपनाए ये तरीके, अगर आपको पत्नी के नाराज होने के बाद उसे मनाने में मुश्किल होती है, तो आज हम आपको नाराज पत्नी को मानाने के कुछ आसान तरीके बताते हैं। जिनकी मदद से आप अपने जीवन को ओर अधिक बेहतर बना सकते हैं, और पति-पत्नी के रिश्ते में ओर अधिक प्यार बढ़ा सकते हैं।

महिला ने कटवा लिए अपने लंबे बाल, वीडियो देखेंगे तो रो पड़ेंगे आप…यदि आपकी पत्नी हो जाती है नाराज, तो उसे मनाने के लिए अपनाए ये तरीके

अक्सर देखा जाता है कि बहुओं की सास से नहीं पटती। ऐसे में उसका सारा गुस्सा पति पर ही निकलता है। इसलिए उसे शांति से सुनें और जब वह शांत हो जाए तो उसे प्यार से समझाएं। अगर उसकी गलती है तो भी उसे बताएं कि वो कहां गलत हैं। लेकिन इस दौरान उसे बिलकुल भी डांटे नहीं।

पत्नी अगर गुस्सा हो तो उसे शॉपिंग पर ले जाएं। इससे उसका मूड फ्रेश हो जाएगा। हो सके तो खाना भी आप दोनों बाहर खाकर आएं। पत्नी के गुस्सा होने पर उसे अचानक ही गले लगा लें और एक किस दे दें। ऐसे में वह सब कुछ भूल जाएगी और खुद ही नॉर्मल हो जाएगी।

पत्नी गुस्से में हो तो उसकी पसंद का खाना उसे खिलाएं। उसे ये तब और अच्छा लगेगा जब आप खाना खुद अपने हाथों से बनाएंगे। आपको बता दे पत्नी को गुस्सा तब सबसे ज्यादा आता है जब उसकी बातों को आप ड्रामा बता देते हैं। इसलिए उसकी बातों पर ओवर रिएक्ट ना करें। अगर आपको लगता भी है कि पत्नी ड्रामा कर रही है तो उसे समझने की कोशिश करें ना कि उस पर उल्टा चिल्लाने लगें।

Loading...

Check Also

इस कारण महिलाएं रखती हैं दो पुरुषों से संबंध

इस कारण महिलाएं रखती हैं दो पुरुषों से संबंध

हम हमेशा ही लड़को के बारे में कहते हैं कि वे गर्लफ्रेंड होने के बावजूद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com