मोहब्बतें के बाद अब इन 2 सीरियल्स के ऑफएयर होने की चर्चा जोरों पर है…

टीवी पर कई सीरियल्स के बंद होने की अटकलें हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के ऑफएयर होने की खबर कंफर्म हुई है.  अब इस फेहरिस्त में दो और नए टीवी शोज के नाम सामने आ रहे हैं. अब कलर्स के शो ‘रूप: मर्द का नया स्वरूप’ और स्टार प्लस के सुपरनैचुरल शो ‘नजर’ के ऑफएयर होने की चर्चा जोरों पर है.

सबसे पहले बात करते हैं सीरियल रूप की. शशांक व्यास और डोनल बिष्ट स्टारर ये सीरियल मई 2018 में लॉन्च हुआ था. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शो को मई के दूसरे हफ्ते में बंद किया जाएगा. रूप ने सीरियल ”इश्क सुभान अल्लाह” और ”ये रिश्ते हैं प्यार के” से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है.

रिपोर्ट में सूत्रों के मुताबिक बताया गया कि यूनीक स्टोरीलाइन के बावजूद शो उम्मीद के मुताबिक टीआरपी नहीं ला पा रहा है. रूप की जगह किस नए शो को जगह दी जाएगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है.

दूसरी तरफ, भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा के शो ”नजर” के भी बंद होने की चर्चा है. गुल खान का ये सुपरनैचुरल शो पिछले साल जुलाई में शुरू हुआ था. पहले शो को सिर्फ 6 महीने ही चलाने का फैसला हुआ था. लेकिन अच्छी टीआरपी के बाद इसे एक्सटेंड किया गया. नजर को इस साल जून तक का एक्सटेंशन मिला है.

शो से जुड़ी एक्ट्रेस आशिता धवन (चैताली राठौड़) ने कहा- ”हां हमारा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि शो बंद होगा क्योंकि हम टीआरपी में अच्छा कर रहे है.” देखना होगा कि मेकर्स और चैनल की तरफ से ”नजर” को ऑफएयर करने पर क्या अंतिम फैसला होता है.

बात ये है मोहब्बतें कि करें तो शो की एक्ट्रेस कृष्णा बनर्जी ने पहले शो के ऑफ एयर होने की खबर को कंफर्म किया था. हालांकि, बाद में कृष्णा ने अपने बयान को क्लैरीफाई किया था. पिंकविला की खबर के मुताबिक, कृष्णा ने कहा- ये है मोहब्बतें ऑफ एयर नहीं हो रहा है. यह एक अफवाह थी, इसका कोई भी हिस्सा सच नहीं है. हम लंबे समय से अफवाहें सुन रहे हैं लेकिन अभी तक हमें इससे संबंधित कुछ भी मिला है. ये है मोहब्बते मेरे बहुत करीब है और मैं चाहता हूं कि शो हमेशा के लिए चले क्योंकि ये एक खूबसूरत शो है.

Back to top button