मोनालिसा की इन हॉट तस्वीरों ने फैंस को किया पागल, तस्वीरे देख आप भी…

टीवी शो के माध्यम से मोनालिसा ने इन दिनों घर – घर में पहचान बना ली हैं. शो में मोनालिसा के अभिनय को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो के साथ – साथ मोनालिसा भी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिलहाल मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है जिसमें वो बेड पर लेट कर सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. तरह तरह से नॉटी कमेंट मोनालिसा के इस सेक्सी फोटो को देख उनके फैंस दीवाने होकर कर रहे है. इस भोजपुरी एक्ट्रेस अधिकतर सोशल ​मीडिया पर अपने फैंस का दिल लुटती रहती है.

सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव नजर आ रहा हैं.आए दिन वो अपने सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उनकी फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. हाल ही में मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर की थी. मोनालिसा की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल  हुई. मोनालिसा की कई बिकिनी फोटो भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल जाएंगी. इस फोटो में सेक्सी फिगर को देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे.

आखिरकार अरबाज खान खोल ही दिया मलाइका से तलाक ये बड़ा राज, कहा- सब ठीक चल रहा था लेकिन…

सबसे ज्यादा फीस भी मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री मे ​लेती है क्योकि वे डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं बल्कि वो  लेती हैं. कई बेहतरीन फिल्मों में मोनालिसा ने काम किया है. मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों में पसंद करने वाले उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है उनकी फिल्मी पर्दे पर वापसी का. मोनालिसा कब फिल्म साइन करती है यह देखने वाली बात होगी. माना जा रहा है कि कई फिल्म निर्माताओ ने हाल ही मे उन्हे अप्रोच किया है.

Back to top button