मोदी सरकार ने जारी की सीक्रेट ब्लैकलिस्ट, कई दिग्गज नेताओं के फूले हाथपांव

एक बेहद सनसनीख़ेज़ ख़बर आ रही है जिसमें मोदी सरकार ने अपने आईटी विभाग के लिए एक ऐसी सीक्रेट ब्लैक लिस्ट जारी की है जिसमें अब देश के अरबपतियों पर शिकंजा कसा जाएगा। जिसके चलते यूपी के कई दिग्गज नेताओं के हाथपांव फूलते दिखाई दे रहे हैं।

अभी-अभी: जनधन खातों में जमा हुए 27 हजार करोड़, तुरंत चेक करें अकांउट

modi

मोदी जी के आदेश के फ़ौरन बाद यूपी में शिक्षा के नाम पर चल रहे व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की जांच इंकम टैक्स बिभाग के ईटी सेल ने शुरू कर दी है। अब नेता यही चाह रहे  हैं की किसी तरह भाजपा में जाया जाए ताकि धन सम्पदा सुरक्षित रखने का कुछ जुगाड़ हो सके पर ऐसे लोग शायद मोदी जी को जानते नहीं हैं ।

मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक़ PM का आदेश आते ही आयकर विभाग के लोगों ने ऐसे एजुकेशनल संस्थानों की काली सूची तैयार कर ली है जहाँ बड़े पैमाने पर घोटाले हो रहे हैं। बता दें कि इस सूची में ज़्यादातर अरबपतियों के नाम हैं यानी आम आदमी को इससे डरने की बिलकुल ज़रूरत नहीं है। जानकारी मिली है कि इस सूची में कई बड़े राजनीति के महारथियों का नाम तक शामिल है ।

और तो और मोदी की इस मार में बीजेपी वाले भी फँस गए हैं क्यूँकि मोदी का सीधा आदेश है काले धन पर किसी को ना छोड़ा जाए। बताया जाता है कि IT सेल जो सूची तैयार कर रही है उसमें यूपी से सपा सांसद नरेश अग्रवाल स्वयम् भाजपा नेता अखिलेश दास , जगदम्बिका पाल, कोंग्रेस नेता प्रमोद तिवारी जैसे दिग्गजों के नाम शामिल हैं ।

ग़ौरतलब है कि देश में शिक्षा के नाम पर निजी मेडिकल कालेज़ और इंजीनियरिंग कालेजों में डोनेशन का धंधा ख़ूब चलता है और दूसरे दरवाज़े से पैसे लेकर लेकर भारी पैमाने पर सीटें बेचीं जाती हैं जिसके चलते लगभग सभी संस्थानों के मालिकों के पास बड़ी मात्रा में कालाधन दबा है और बताते चलें कि अब इसी को लेकर आयकर विभाग 30 दिसंबर के बाद से देश में बड़े पैमाने पर निजी कालेजों पर नकेल कसने की तैयारी कर रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button