मोदी सरकार को ममता ने दिया अल्टीमेटम

नई दिल्ली: 500 और 1000 रुपए के नोटों का चलन बंद करने के केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि आज देश में आर्थिक संकट है। ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी सरकार के फैसले के बाद जनता परेशान हो रही है। ऐसे हालात इससे पहले कभी नहीं थे।

30 लाख रुपए में बिक रहा है, 1000 रुपए का नोट नहीं है बेकार

मोदी सरकार को ममता ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम

मोदी सरकार को ममता ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम

बड़ी खबर: नवाज शरीफ ने दिया पाकिस्तान की तबाही का आदेश…सेना हो गई भौचक्की

केंद्र सरकार तीन दिन में फैसले को वापस ले
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा बार-बार नियम बदलने पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि क्या देश की जनता चोर है। उन्होंने प्लास्टिक इकोनॉमी पर भी प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश जाकर क्या देश की माटी को भूल गए? ममता बनर्जी ने सख्त अंदाज में कहा कि केंद्र सरकार तीन दिन में फैसले को वापस ले, नहीं तो देशभर में आंदोलन होगा।
सरकार में दिमाग की कंगाली है
उनका कहना है कि पहले कहते थे अच्छे दिन आ रहे है। अब कहते है हर आदमी रो रहा है। साथ ही नोटबंदी पर कहा क्या डायमंड खाएंगे क्या एटीएम खाएंगे। देश को आगे नहीं पीछे कर दिया रोज रोज नया नियम बनता है। सरकार में दिमाग की कंगाली है। आम जनता पर अविश्वास ठीक नहीं इतना ही नहीं साधुओं को लेकर ममता का कहना है कि साधु संयासी भी सरकार के साथ नहीं सरकार में दिमाग की कंगाली है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button