मोदी सरकार के इस बड़े फैसले से पकिस्तान को हुआ असली डर का एहसास

जी हाँ!! हमे पता है आपको यकीन नही हो रहा होगा लेकिन हकीकत यही है कि मोदी सरकार ने पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ ऐसा फैसला लिया है जिससे पाकिस्तान पूरी तरह से डर सा गया है| दरअसल मोदी सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ अब और कड़ा रूख लेने का फैसला लिया है। मोदी सरकार  ने इस बारे में एलान भी कर दिया है। और इसका प्रमाण है एक आतंकवादी समेत 7 पाक रेंजर्स का बीएसएफ का मार गिरना। रविवार को साफतौर पर भारत ने पाकिस्तान को यह चेतावनी दे दी है। अब अगर पाकिस्तानी सैनिक भविष्य में बीएसएफ जवानों को निशाना बनाने से बाज नहीं आए तो उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी, यह वह अच्छे से समझ गए होंगे।

मोदी सरकार के इस बड़े फैसले से पकिस्तान को हुआ असली डर का एहसासयह भी पढ़ें:- NSG मुद्दे पर पीएम मोदी को मिला इस बड़े देश का समर्थन

सूत्रों के अनुसार बीएसएफ के अतिरिक्त महानिदेशक जनरल अरुण कुमार ने इस बात कि पुष्टि करी है। उन्होंने यह बात पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुए बीएसएफ जवान गुरनाम सिंह के शव पर पुष्पचक्र अर्पित करने के दौरान कही है।हम आपको बता दें कि गुरनाम शुक्रवार को जम्मू के कठुआ बॉर्डर पर पाकिस्तानी फायरिंग का शिकार हो गए थे और रविवार की सुबह वह शहीद हो गए।

अरुण कुमार ने कहा है कि –“अगर पाकिस्तानी सैनिक भारतीय जवानों के खिलाफ कुछ भी करने की कोशिश करते हैं तो उन्हें माकूल जवाब दिया जाएगा। हम इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। ”

यह भी पढ़ें:-pm मोदी ने किया इशारा, अमेरिका ने पाकिस्तान को दे दी चेतावनी, नही सुधरे तो…

पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संघर्षविराम का लगातार उल्लंघन कर रहा है। और अब इसका उसे मुँह तोड़ जवाब दिया जायेगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button