‘मोदी सरकार की विफल विदेश नीति’ उजागर हुई – राहुल गांधी

नई दिल्ली। आतंकी मसूद अजहर को चीन ने एक बार फिर ग्लोबल आतंकी की लिस्ट में शामिल होने से बचा लिया. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में चीन मसूद अहजर के खिलाफ सबूतों के अभाव की बात कहते हुए। चौथी बार अपने वीटो का प्रयोग किया वहीं चीन ने एक बार फिर अड़ंगा लगाए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट किया है कि कमजोर पीएम मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से डरे हुए हैं और चीन के खिलाफ उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है।
ये भी पढ़ें :-सुषमा स्वराज  ने पाकिस्तान को सुनाई खरी – खोटी 
आपको बता दें राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ”कमजोर मोदी शी (चीनी राष्ट्रपति) से डरते हैं, चीन जब भारत के खिलाफ काम करता है तो उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकला। ‘नोमो’ की चीन कूटनीति. गुजरात में शी के साथ झूला झूले. दिल्ली में शी को गले लगाया।चीन में शी के सामने झुके।”

Loading...

Weak Modi is scared of Xi. Not a word comes out of his mouth when China acts against India.
NoMo’s China Diplomacy:
1. Swing with Xi in Gujarat
2. Hug Xi in Delhi
3. Bow to Xi in China https://t.co/7QBjY4e0z3
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 14, 2019

ये भी पढ़ें :-पुलवामा में सीआरपीएफ बस पर हुए आत्मघाती हमले का आज एक महीना पूरा हो गया 
जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने निशाना साधा और आरोप लगाया कि एक बार फिर से ‘विफल मोदी सरकार की विफल विदेश नीति’ उजागर हुई। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘आज फिर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को चीन-पाकिस्तान गठजोड़ ने आघात पहुंचाया है। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में यह एक दुखद दिन है।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com