मोदी संग अपनी चिकनी टांगों पर प्रियंका ने ऐसे की आलोचकों की सबकी बोलती बंद

- in मनोरंजन

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है ‘बेवॉच’ गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के पूर्व में अपनी रंगीनियत वाले फोटोज के कारण सुर्खियों में रह चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की यह देसी गर्ल जो के अब बॉलीवुड की ही फिल्मो को नहीं कर रही है बल्कि वह जल्द ही हमे हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाते हुए नजर आने वाली है. लेकिन जनाब अब एक बार फिर से बॉलीवुड की इस कमसिन हसीना की एक नई फोटो सामने आई हैं, जिसमें हमारी यह देसी गर्ल भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक मुलाकात को अंजाम दे रही है.मोदी संग अपनी चिकनी टांगों पर प्रियंका ने ऐसे की आलोचकों की सबकी बोलती बंद

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘खूबसूरत इत्‍तेफाक कि मैं भी उसी समय बर्लिन में हूं जब प्रधानमंत्री मोदी सर यहां आए हुए हैं. शुक्रिया पीएम मोदी सर कि आपने अपने बेहद व्‍यस्‍त समय में से मुझसे मिलने का वक्त निकाला.’ फोटो में प्रियंका ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. उनकी इस छोटी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई. यह भी पढ़े : अभी-अभी: ऐश अभिषेक के तलाक पर अमिताभ ने किया बड़ा खुलासा कर उठाया परिवार के रिश्तों के सच से पर्दा..

ट्रोल करने वालों की बोलती बंद करने के लिए प्रियंका ने अपनी एक और नई तस्वीर जारी की है जिसमे वह अपनी माँ के संग में नजर आ रही है. इस फोटो में भी प्रियंका अपने पैर दिखाती नजर आ रही हैं. साथ ही अपने कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है कि यह उनके जीन्स में है. इस पोस्ट के जरिए प्रियंका ने उन सभी आलोचकों की बोलती बंद कर दी है, जो उनकी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर उनका विरोध कर रहे हैं.   

You may also like

बेटे के लिए सोनाली बेंद्रे के पोस्ट से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- तुम सुपरवुमेन हो

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे