मोतिहारी सेंट्रल जेल में छापा, मोबाइल व चार्जर समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद

- in बिहार, राज्य

पूर्वी चंपारण। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में स्थित मोतिहारी सेंट्रल जेल से संचालित हो रही आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के निमित गुरुवार की सुबह डीएम व एसपी द्वारा गठित विशेष टीम ने औचक छापेमारी की। करीब चार घंटे तक चली कार्रवाई में यहां से चार सेल फोन, पांच मोबाइल चार्जर और गांजा पीनेवाला चिलम जब्त किया गया है। मोतिहारी सेंट्रल जेल में छापा, मोबाइल व चार्जर समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद

जेल में प्रतिबंधित इन चीजों के मिलने के बाद यहां के व्यवस्था की कलई खुल गई है। प्रशासनिक स्तर पर इस मामले में जेल अधीक्षक को प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया गया है। मामले में जेल अधीक्षक ने नगर थाना की पुलिस को आवेदन दिया है। जानकारी के अनुसार हाल के दिनों में जेल से कुछ लोगों को फोन किए जाने की सूचना जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को मिली थी। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए डीएम रमण कुमार व एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने सदर एसडीओ, डीएसपी मुरली मनोहर मांझी, अरेराज डीएसपी अजय कुमार मिश्रा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया।

टीम ने गुरुवार की सुबह जेल में दस्तक दी। अभी कोई कुछ समझ पाता तबतक छतौनी पुलिस निरीक्षक विजय कुमार यादव, नगर आनंद कुमार, चकिया संजय कुमार सिंह, तुरकौलिया, मुफस्सिल, चिरैया, रघुनाथपुर, बंजरिया, पीपराकोठी, कोटवा, सुगौली, पीपरा व कल्याणपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस के जवान जेल परिसर में फैल गए। यहां के विभिन्न वार्डों में सघन जांच की गई। जिसमें कई सेल फोन मिले। जेल में सेल फोन होने की सूचना पर छापेमारी की गई है। सेल फोन व अन्य चीजें जब्त की गई हैं। संबंधित लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। जेल में संदिग्ध गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा- आयोगों में राज्यवासियों की हो रही उपेक्षा

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय