इस मॉडल ने पार की सारी हदे प्राइवेट पार्ट को बैग से छुपाकर कराया फोटोशूट!!

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल और रैपर इग्गी अजेला ने हाल ही में अपनी न्यूड तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म कर दिया है. इन तस्वीरों में वह अपने प्राइवेट पार्ट्स को एक बैग से छुपाती हुईं नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि इग्गी अजेला इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर ही उन्हें इंस्टाग्राम पर हॉट अंदाज दिखाती हैं. इस बार उनका अंदाज काफी अलग और शानदार नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 12m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

अपने फॉलोवर्स के लिए कपडे उतारने में इग्गी अजेला कभी नहीं शर्माती. इग्गी अजेला इन तस्वीरों में ग्रीन बैग में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है I need my bag qui.ck.ly इन तस्वीरों उनके प्राइवेट पार्ट्स पर ग्रीन रंग की रौशनी भी पड़ रहीं है जो उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुपा रहीं है. इग्गी अजेला की उम्र 28 साल है और वह अपने हॉट अंदाज की वजह से पॉपुलर हैं.

इग्गी अजेला की जो तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह बहुत तेजी से वायरल हो रहीं हैं क्योंकि इन तस्वीरों में वह अपने प्राइवेट पार्ट्स को बैग से छुपाती दिख रहीं हैं. फिलहाल इग्गी अजेला सिंगल हैं लेकिन वह अपने लिए एक ऐसी प्रेमी की तलाश कर रहीं हैं जो उनका ध्यान रखे और उनसे प्यार करे. इग्गी अजेला ने इंस्टाग्राम पर कुछ महीने पहले ही यह बात अपडेट की थी कि उन्हें एक प्रेमी कि तलाश है जो उनसे प्यार करे.

 

Back to top button