मैदान में इस महिला क्रिकेटर के चौकें छक्कें नहीं बल्कि खुबसूरती देखते आते हैं लोग

इस दुनिया में लगभग सभी देशों में अधिकतर क्रिकेट मैंच को ही सराहा गया है, और इस खेल की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. कहते है की सुन्दरता अपने तरफ आकर्षित करती है. आज से पहले आपने फिल्म अभिनेत्रियों की ख़ूबसूरती देखी होगी. लेकिन आज हम आपको खेल जगत के एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी ख़ूबसूरती किसी भी हेरोइन से कम नहीं हैं.

Loading...

मैदान में इस महिला क्रिकेटर के चौकें छक्कें नहीं बल्कि खुबसूरती देखते आते हैं लोग आज हम बात कर रहे हैं उनका नाम एलिस पेरी हैं. एलिस पेरी ऑस्ट्रिलिया टीम की कप्तान और बल्लेबाज भी हैं. एलिस दुनिया में अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जानी जाती हैं. एलिस ने कई मौके पर शानदार बैटिंग का मुजयारा करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई हैं. एलिस कभी कभी गेंदबाजी में भी हाथ आजमाती हैं और कई विकेट भी लिए हैं.

एलिस जन्म 3 नवंबर, 1990 को ऑस्ट्रिलिया के  न्यू साउथ वेल्स में हुआ था. एलिस पूरी दुनिया में अपने खेल के आलवा अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी जानी जाती है एलिस ऑस्ट्रिलिया टीम की सबसे खूबसूरत खिलाडी हैं. लाखो लोग एलिस के ख़ूबसूरती के दीवाने हैं. एलिस की सुन्दरता किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नहीं हैं. एलिस देखने में भी एक मॉडल की ही तरह नज़र आती हैं.

ऑस्ट्रिलिया की इस सबसे सुंदर महिला खिलाडी ने ऑस्ट्रलिया क्रिकेट को अपने कप्तानी के दौरान एक नए पायदान पर लेकर गयी हैं. एलिस ऑस्ट्रलिया के फूटबाल टीम का भी प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. और अपने देश की तरफ से फूटबाल भी खेल चुकी हैं. एलिस ने क्रिकेट में साल 2007 में खेलना शुरू किया था.एलिस ने अपना पहला मैच के खिलाफ खेला था. उसके बाद एलिस ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com