मैदान पर दिखा रैना का तूफान, 6 छक्के लगाकर पूरा किया अपना अर्धशतक

IPL में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले मौजूदा चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के हिट बल्लेबाज सुरेश रैना IPL 2019 के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। रैना की टीम मौजूदा आइपीएल चैंपियन है और एक बार फिर से ये टीम धौनी की कप्तानी में चौथी बार इस खिताब पर अपनी नजरें जमाए बैठा है। आइपीएल के पहला मैच चेन्नई को बैंगलोर के साथ खेलना है लेकिन उससे पहले चेन्नई के तूफानी बल्लेबाज रैना ने तूफानी पारी खेलते हुए अपने फॉर्म में होने का संकेत दे दिया है।

सोमवार को खेले गए प्रैक्टिस मैच में चेन्नई के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 29 गेंदों पर 56 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल दी। अपनी इस पारी में रैना ने शानदार छह छक्के भी लगाए। रैना के साथी खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने भी इस मुकाबले में 23 गेंदों का सामना करते हुए 40 रन बनाए। टीम के अन्य बल्लेबाज ध्रुव शौर्य ने भी 26 गेंदों पर 43 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से टीम के गेंदबाज दीपक चाहर और हरभजन सिंह का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली रहा। चाहर ने चार ओवर में 27 रन देकर एक विकेट लिए जबकि भज्जी ने चार ओवर में 23 रन देकर एक शिकार किया।
धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम को इस बार भी खिताब का दावेदार माना जा रहा है। ये टीम मौजूदा चैंपियन भी है। धौनी की कप्तानी वाली इस टीम ने पिछले सीजन में बैन के दो वर्ष के बाद वापसी की थी और तीसरी बार खिताब अपने नाम किया था। चेन्नई टीम की खासियत ये है कि इस टीम में युवा खिलाड़ियों की जगह अनुभवी खिलाड़ियों की संख्या ज्यादा है। एक बार फिर से इस टीम के फैंस को ये उम्मीद है कि धौनी चौथी बार खिताब जीतने में सफल रहेंगे। इस टीम के प्रैक्टिस मैच में भी खिलाड़ियों के उत्साह को बढ़ाने काफी बड़ी संख्या में फैंस मैदान पर पहुंच रहे हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button