पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया सानिया को ट्रोल तो टेनिस स्टार बोलीं- मैं पाकिस्तान की मां नहीं हूं

इसी मामले में जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने सानिया मिर्जा को ट्रोल करने की कोशिश की तो सानिया ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। सबसे पहले बताते हैं वीना ने ट्वीट कर क्या लिखा। वीना मलिक ने लिखा था- सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आप लोग अपने बच्चे के साथ शीशी पैलेस में हैं। क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलीट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। क्या आपको यह पता नहीं है आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी।”
इसके जवाब में सानिया ने लिखा- ‘वीना मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। इन सबके लिए आपको और बाकी दुनिया को चिंता नहीं होनी चाहिए क्योंकि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम नहीं रखती हूं। दूसरी बात यह कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की न तो डाइटीशियन हूं और न ही उनकी मां, प्रिंसिपल या शिक्षक।’ 
सानिया के ट्वीट का वीना ने एक बार फिर जवाब देते हुए लिखा- यह जानकर अच्छा लगा कि बच्चा आपके साथ नहीं था। क्या मैंने ये कहा था कि आप पाकिस्तानी टीम की डाइटीशियन या मां हैं? मैंने ये कहा कि आप एक एथलीट हैं और आपको पता होना चाहिए कि फिटनेस कितनी अहम है और क्या आप एक क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं? आपको उनकी सेहत की भी चिंता करनी चाहिए? क्या मैं गलत कह रही हूं?
इसके बाद सानिया ने एक और ट्वीट किया लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया। जिसका स्क्रीनशॉट खुद वीना मलिक ने शेयर किया। इस ट्वीट में सानिया ने कहा था, ‘हमें पता है कि कब सोना है, जागना है और क्या खाना है। सबसे अहम और चिंता की बात यह है कि आपने पत्रिकाओं के कवर पेज के लिए जो कुछ किया है वो बच्चों के लिए बहुत शालीन नहीं है। क्या आपको नहीं पता है कि यह खतरनाक है? लेकिन हमारी चिंता के लिए आपका बहुत शु्क्रिया।’
बता दें रविवार को भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) क्रिकेट का मुकाबला काफी शानदार रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए जहां भारत ने पांच विकेट पर 336 रन बनाए तो वहीं पाकिस्तान ने 6 विकेट खोकर 212 रन बनाए थे। इस मैच में भारत की शानदार जीत हुई। भारत ने इस तरह से पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में सातवीं बार हराया। इतना ही नहीं पिछले दो दिन से पाकिस्तान की करारी हार के लिए पाक फैंस सानिया के पति शोएब मलिक और पाक के कप्तान सरफराज के प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहरा रहे थे।
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *